• search
कन्नौज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

18 जून को हुई थी शादी, अब कमरे में फांसी के फंदे पर एक साथ झूलते मिले पति-पत्नी के शव

|
Google Oneindia News

कन्नौज, 02 जुलाई: खबर उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से है। यहां शुक्रवार 02 जुलाई को नव दंपति के शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटके मिले। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक विभाग ने मौका-ए-वारदात से साक्ष्यों को कब्जे में लेकर दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। वहीं, पुलिस पूछताछ में ग्रामीणों के बताया कि बीते 18 जून को दोनों की शादी हुई थी। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Kannauj News: Husband and wife extreme step, bodies found in a room

यह मामला कन्नौज सदर कोतवाली के भुढ़िया गांव का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, गांव निवासी संजय की शादी पिछले महीने 18 जून को शिवांगी से हुई थी। शादी के बाद रस्म के तहत शिवांगी मायके गई थी। अभी दो दिन पहले ही संजय अपनी पत्नी को उसके मायके से चौथी की रस्म के बाद घर लेकर आया था। बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात दोनों में किसी बात को लेकर तकरार हुई थी।

परिवार के लोगों ने समझा कर मामला शांत करा दिया था। शुक्रवार की सुबह जब संजय का कमरा नहीं खुला तो परिवार के लोगों ने आवाज़ दी। दरवाज़ा नहीं खुलने पर झांक कर देखा तो होश उड़ गए। कमरे में संजय और उसकी पत्नी का शव छत में लगे कुंडे से लगे फंदे पर झूल रहा था। इससे वहां कोहराम मच गया। परिवार के सदस्य बिलख पड़े। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें:- झमाझम बारिश से वाराणसी का मौसम हुआ सुहाना, अगले 24 घंटों में यूपी के इन जिलों में हो सकती है बारिशये भी पढ़ें:- झमाझम बारिश से वाराणसी का मौसम हुआ सुहाना, अगले 24 घंटों में यूपी के इन जिलों में हो सकती है बारिश

परिवार से जरूरी जानकारी जुटाई। सदर कोतवाल विकास राय का कहना है कि परिजनों से पूछताछ की गई है। पति-पत्नी के बीच विवाद की बात सामने आई है। फिर भी हर पहलू पर पड़ताल की जा रही है। हालांकि हकीकत क्या है, अभी यह बात पता नहीं चल सकी है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और पुलिस की जांच के बाद ही यह साफ हो पाएगा।

English summary
Kannauj News: Husband and wife extreme step, bodies found in a room
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X