• search
कन्नौज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

स्टेज पर बेहोश हुई दुल्हन तो दूल्हे ने किया शादी से इनकार, बोला- इस पर आती है भूत बाधा

|
Google Oneindia News

कन्नौज, जून 18:खबर उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से है। यहां दुल्हन पर भूत बाधा आने का आरोप लगाते हुए शादी से इनकार कर दिया। दरअसल, दुल्हन स्टेज पर जयमाला के दौरान बेहोश होकर गिर पड़ी। दुल्हन के बेहोश होकर गिरने पर दूल्हे के बहनोई ने अफवाह भी उड़ा दी कि इस लड़की पर कोई भूत बाधा आती है। जिसके बाद दूल्हा बोला कि कुछ भी हो जाए इस लड़की से शादी नहीं करूंगा और मौका पाकर दूल्हा व बराती भाग गए।

Kannauj news: groom refused to marry during Jaymala
जयमाला के दौरान बेहोश हो गई थी दुल्हन

जयमाला के दौरान बेहोश हो गई थी दुल्हन

वहीं, वधूपक्ष ने दहेज की मांग पूरी न होने पर बारात वापस जाने की बात कही। दुल्हन के पिता ने पुलिस से शिकायत की है। बता दें कि मैनपुरी के नवीगंज से देवेंद्र पुत्र धर्म सिंह कठेरिया कन्नौज जिले के सिकंदरपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम जगतपुर में बुधवार रात को बारात लेकर आए थे। दुल्हन के घर में खुशियों का माहौल था। वरमाला के दौरान भीषण गर्मी व प्यास के चलते दुल्हन को अचानक चक्कर आ गया और वह बेहोश होकर गिर पड़ी।

आती है कोई बूत बाधा

आती है कोई बूत बाधा

यह नजारा देकखर दूल्हे के बहनोई लालू निवासी सिरसागंज जनपद फिरोजाबाद भड़क उठे। बोले पागल, बीमार लड़की से शादी करवाई जा रही है। मुझे तो पहले ही खबर थी कि इस लड़की पर कोई भूत बाधा आती है। जिसके बाद दूल्हा बोला कि कुछ भी हो जाए इस लड़की से शादी नहीं करूंगा।मौका पाकर दूल्हा व बराती भाग गए। बरात लौटने की खबर जबदुल्हन के परिजनों को लगी तो उन्होंने 112 नंबर डायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रार्थना पत्र थाने में देने को कहा।

दहेज में 50 हजार की कर रहे थे अतिरिक्त मांग

दहेज में 50 हजार की कर रहे थे अतिरिक्त मांग

दुल्हन के पिता गिरीशचंद कठेरिया का कहना है कि दहेज की अतिरिक्त मांग पूरी न होने पर बारात वापस लेकर लौटे है। उसने बेटी को दहेज में टीवी, फ्रिज, कूलर, अलमारी, बाइक, बेड आदि सामान की व्यवस्था की थी। लेकिन शादी वाले ही दिन लड़के के परिजन अतिरिक्त 50 हजार रुपये की मांग करने लगे। मांग पूरी न होने पर बारात लौट गई।

ये भी पढ़ें:- नारायणी नदी के बीच अचानक बंद हुआ नाव का इंजन, जानिए फिर क्या हुआ?ये भी पढ़ें:- नारायणी नदी के बीच अचानक बंद हुआ नाव का इंजन, जानिए फिर क्या हुआ?

English summary
Kannauj news: groom refused to marry during Jaymala
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X