• search
कन्नौज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

80 घंटे से प्रेमी के घर धरने पर बैठी है प्रेम‍िका, बोली- जान दे दूंगी, लेकिन...

|
Google Oneindia News

कन्‍नौज, मई 21: यूपी के कन्‍नौज में एक युवती का धरना चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल, यह युवती प‍िछले 80 घंटे से अपने प्रेमी के घर की चौखट पर धरने पर बैठी है। युवती इटावा की रहने वाली है। प्रेमी के शादी से इनकार करने पर उसने धरना शुरू क‍िया है। उसने शादी न होने पर आत्मदाह की चेतावनी दी है। इस पर थाना पुलिस ने पहरा लगा दिया है। उधर, प्रेमी घर में ताला डालकर परिवार समेत फरार हो गया है। एक महिला सिपाही और दो जवान युवती की सुरक्षा में 24 घंटे तैनात हैं।

girlfriend set on dharna at lover house after he deny for marriage in kannauj

एक साल पहले शुरू हुई थी लव स्‍टोरी

कन्नौज के सौरिख क्षेत्र के गांव विशुना के युवक का इटावा के भरथना के एक गांव में रिश्तेदारी में आना-जाना था। वहां उसकी अपनी ताई की एक रिश्तेदार युवती से मुलाकात हुई। धीरे-धीरे दोनों में प्रेम संबंध बन गए। बात शादी तक पहुंच गई, लेकिन युवक के परिजन राजी नहीं हुए। प्रेमी-प्रेम‍िका बीते 8 अप्रैल को घर से भाग गए थे। 12 अप्रैल को युवती के परिजनों ने भरथना थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। कुछ दिन बाद युवक युवती को लेकर अपने घर पहुंचा, लेकिन परिजन शादी को राजी नहीं हुए। मामला पुलिस तक पहुंचा तो परिजनों ने शादी की हामी भर दी।

Fact check:5 जून से शुरू होने वाली हैं 10वीं-12वीं की परीक्षा? जानें यूपी बोर्ड का जवाबFact check:5 जून से शुरू होने वाली हैं 10वीं-12वीं की परीक्षा? जानें यूपी बोर्ड का जवाब

शादी से इनकार के बाद धरने पर बैठी प्रेम‍िका

इसके बाद दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में युवक ने शादी के लिए हामी भर दी थी, इसलिए युवती ने उसके पक्ष में बयान दे दिया, जिससे मामला खत्म हो गया। घर पहुंचते ही युवक के परिजनों ने फिर शादी से इनकार कर दिया तो युवती 19 मई को दोपहर 2 बजे सौरिख पहुंच गई। उसके आने से पहले ही युवक परिजनों के साथ फरार हो गया। युवती की सुरक्षा में एक महिला सिपाही और दो जवान तैनात क‍िए गए हैं। सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी, युवती साथ ही भोजन करते हैं। एसपी कन्‍नौज प्रशांत वर्मा ने कहा कि इस मामले में कानूनी पहलू तलाशा जा रहा है। धरना खत्म कराने के लिए युवती के परिजनों से बात की जा रही है। युवक को भी तलाशा जा रहा है। जल्द ही सार्थक नतीजा आएगा।

English summary
girlfriend set on dharna at lover house after he deny for marriage in kannauj
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X