• search
कन्नौज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कन्नौज: PWD जेई का शव पुलिस बूथ के नीचे नाले में मिला, 15 दिन से था लापता

|

कन्नौज। यूपी के कन्नौज में 15 दिन से लापता चल रहे पीडब्ल्यूडी जेई का शव पुलिस बूथ के नीचे नाले में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। शव की जानकारी होते ही एएसपी, सीओ, कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर शव की जांच की। जांच के बाद टीम ने शव करीब 10 दिन पुराना होने की बात कही है।

dead body of pwd missing junior engineer found in kannauj

15 अगस्त से लापता था जेई

बुलंदशहर के रहने वाले सुरेंद्र सिंह गौतम कन्नौज के लोक निर्माण विभाग में जूनियर इंजीनियर के पद पर तैनात थे। जो कि 15 अगस्त 2019 से लापता थे। भाई रामवीर सिंह ने 26 अगस्त को सदर कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जेई सुरेंद्र कुमार गौतम शहर के मकरंदनगर में किराए के कमरे में रह रहा था। घटना के बाद विभागीय अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि जेई को शराब की लत थी। कन्नौज में वह 2017 से तैनात था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका

लोग हत्या कर शव को फेंके जाने की आशंका लगा रहा हैं। एसपी अमरेंद्र प्रसाद की मानें तो सुरेंद्र सिंह कन्नौज लोकनिर्माण विभाग में कार्यरत था। वह 15 अगस्त से लापता चल रहा था। मृतक सुरेंद्र सिंह शराब का लती था और ड्यूटी से भी नदारत रहता था। हालांकि, पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: आजमगढ़: 55 साल के पिता ने की दूसरी शादी, नाराज बेटों ने सिर में मारी गोली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
dead body of pwd missing junior engineer found in kannauj
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X