• search
कन्नौज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शर्मनाक : कार खरीदने के लिए मां-बाप ने बेचा 3 माह का बेटा, जानिए कितने रुपए में तय हुआ सौदा

|
Google Oneindia News

कन्‍नौज, मई 13: यूपी के कन्‍नौज जिले में बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दंपत्ति ने कार खरीदने के लिए अपने नवजात बच्‍चे का सौदा कर दिया। बच्‍चे के नाना-नानी ने थाने पहुंचकर पुलिस से मामले की शि‍कायत की। पुलिस ने बच्‍चे के माता-प‍िता को पूछताछ के लिए बुलाया है। मामला कन्‍नौज के कोतवाली त‍िर्वा क्षेत्र के सतौरा गांव का है। यहां मां-बाप ने अपने शौक के लिए अपने बच्‍चे का सौदा कर दिया। बच्‍चा महज तीन माह का है। बच्चे के नाना और नानी ने विरोध किया तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद नाना-नानी ने थाने में जाकर शिकायत की। मामला सुनकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए। गांव पहुंचकर पुलिस अफसरों ने मां और पिता से पूछताछ की तो घटना सामने आई है। इस प्रकरण की जानकारी के बाद गांव में भी लोग सन्न हैं।

महिला ने तीन महीने पहले द‍िया था बेटे का जन्‍म

महिला ने तीन महीने पहले द‍िया था बेटे का जन्‍म

बताया गया कि सतौर गांव में रहने वाली महिला ने तीन माह पूर्व बेटे को जन्म दिया था। बच्‍चे की नानी ने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले फोन पर जब बेटी से नाती के बारे में पूछा तो उसने सही जवाब नहीं दिया। बेटी की बातों पर शक होने पर गांव पहुंची। बेटी और दामाद से पूछा तो पता चला कि दोनों ने गुरसहायगंज के एक व्यापारी को अपना बेटा बेच दिया है। इसके ल‍िए उन्‍होंने व्‍यापारी से डेढ़ लाख रुपए ल‍िए हैं। नानी का आरोप है कि बेटी और दामाद ने तीन माह का बेटा सिर्फ इसलिए बेच दिया, क्योंकि उसे कार खरीदनी थी। उन्‍होंने इन पैरों से पुरानी कार खरीद भी ली।

नाना-नानी को दी जान से मारने की धमकी

नाना-नानी को दी जान से मारने की धमकी

नाना-नानी ने मामले की शिकायत पुलिस से करने की बात कही तो उन्‍होंने जान से मारने की धमकी दी। इसपर वह कोतवाली पहुंची और पुलिस को तहरीर देकर बेटी और दामाद पर नाती को बेच देने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोप‍ियों से पूछताछ की जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस वाले भी घटना से हैरान

पुलिस वाले भी घटना से हैरान

बता दें, मामला सामने आने के बाद पुलिस वाले भी हैरान रह गए। गांव पहुंचकर पुलिस अफसरों ने बच्‍चे के मां और पिता से पूछताछ की तो घटना सामने आई है। इस प्रकरण की जानकारी के बाद गांव में भी लोग सन्न हैं। तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। पुलिस ने जांच के बाद आगे की कार्रवाई की बात कही है।

कोविड पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कसा तंज, कहा- 'BJP ने नैतिकता और लोकलाज सबको दे दी...'कोविड पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कसा तंज, कहा- 'BJP ने नैतिकता और लोकलाज सबको दे दी...'

English summary
Couple sells newborn to buy a car in kannauj uttar pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X