• search
कन्नौज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा सांसद साक्षी महाराज का वीडियो वायरल, कहा- बिहार के बाद अब यूपी-बंगाल में भी हमारी मदद करेंगे ओवैसी

|

Sakshi Maharaj, कन्नौज। असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने बिहार विधानसभा चुनाव काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। तो वहीं, अब असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी और बंगाल का रुख किया। इस बीच उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कन्नौज में मीडिया से बात करते हुए एक बार फिर बड़ा बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि ओवैसी ने बिहार बीजेपी की मदद की और अब पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश में भी मदद करेंगे।

BJP MP Sakshi Maharaj says Asaduddin Owaisi will help in UP and Bengal

दरअसल, लखनऊ से दिल्ली जाते वक्त भाजपा सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) कन्नौज के सौरिख इलाके में कार्यकर्ताओं व मीडिया मुखातिब हुए। इस दौरान मीडिया कर्मियों ने साक्षी महाराज से असदुद्दीन ओवैसी के आजमगढ़ और जौनपुर दौरे को लेकर सवाल पूछा। जिसपर सांसद साक्षी महाराज ने कहा, 'बड़ी मेहरबानी.. उनको भगवान ताकत दे.. खुदा उनका साथ दे...उन्होंने बिहार में हमारा सहयोग किया था। यूपी में भी करेंगे, बाद में पश्चिम बंगाल में भी करेंगे।'

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने इस दौरान मुसलमानों को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि हम मुसलमानों का भी विश्वास जीतने में लगे है। 65 साल से हिंदुस्तान के मुसलमानों को तुष्टीकर के आधार पर डराया गया। मुझे लगता है कि आज मुसलमानों को समझ में आ गया है वास्तव में हमारी हितैषी पार्टी भारतीय जनता पार्टी है, तो बड़ी संख्या में मुसलमान धीरे-धीरे भाजपा से जुड़ रहे है। वहीं, ऐसा माना जा रहा है कि भाजपा सांसद साक्षी महाराज के इस बयान ने विपक्ष के उस दावे पर मुहर लगा दी है, जिसमें असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी को भाजपा की 'बी' पार्टी कहा जाता है।

    BJP MP Sakshi Maharaj ने Asaduddin Owaisi को लेकर दिया ये बड़ा बयान, कही ये बात | वनइंडिया हिंदी

    किसान आंदोलन पर कही यह बात

    किसान नेताओं द्वारा सुप्रीम कोर्ट की बात न मानने पर सांसद साक्षी महाराज कहा कि ये देश का दुर्भाग्य है, कुछ पूर्वाग्रही और जातिवादी स्वार्थी लोग न सुप्रीम कोर्ट, न सरकार और न संविधान को मानने को तैयार हैं। जब सुप्रीम कोर्ट ने कमेटी गठित कर दी है तो अब आंदोलन का अर्थ नहीं रह जाता है और उसे तत्काल समाप्त कर देना चाहिए। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि किसानों को सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित कमेटी के सामने अपनी बात रखनी चाहिए।

    ये भी पढ़ें:- Makar Sankranti पर बोलीं Priyanka Gandhi, फसल उगाने वाले अन्नदाताओं को मिले न्याय

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    BJP MP Sakshi Maharaj says Asaduddin Owaisi will help in UP and Bengal
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X