• search
कांगड़ा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कांगड़ाः मोबाइल पर इंटरनेट चलाने को लेकर बेटे से हुई बहस तो पिता ने लगा ली फांसी

|

कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के नूरपुर थाना थाना क्षेत्र के पंचायत खैरियां के गांव बटनियाल में एक व्यक्ति ने घरेलू विवाद के चलते घर के ही नजदीक पेड़ से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक की शिनाख्त 48 वर्षीय भागीरथ के रूप में हुई है। मृतक मूल रूप से भटियात थाना क्षेत्र का रहने वाला था और करीब एक साल पहले उसने खैरिया पंचायत में जमीन लेकर मकान बनाया था और परिवार के साथ रह रहा था।

himachal pradesh kangra man did suicide

पति की मौत के बाद से पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार रात को भागीरथ का बेटा देर रात तक मोबाइल पर इंटरनेट चला रहा था, जिसे भागीरथ बार-बार टोक रहा था। लेकिन बेटा मोबाइल चलाने में व्यस्त था। इसी बात को लेकर दोनों बाप-बेटे में काफी बहस हुई। इसी दौरान आवेश में आकर और बच्चों के न मानने पर भागीरथ ने घर के नजदीक ही तार का फंदा बनाया और पेड़ से लटककर जान दे दी।

जब स्वजनों ने उसे देखा तब तक उसकी मौत हो गई थी। घटना की जानकारी नूरपूर पुलिस थाना को दी गई। सूचना मिलने के बाद आधी रात को पुलिस जांच अधिकारी मान सिंह ने अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेकर साक्ष्य जुटाए। थाना प्रभारी मोहन लाल भाटिया ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मृतक की पत्नी ने पुलिस को बयान दिया है कि मोबाइल चलाने को लेकर विवाद हुआ था। व्यक्ति खेतीबाड़ी करता था। बेटे की उम्र 18 वर्ष से कम है।

कोरबाः पिता को था बेटे पर मां के साथ अवैध संबंध का शक तो बेटे ने पिता को उतार दिया मौत के घाटकोरबाः पिता को था बेटे पर मां के साथ अवैध संबंध का शक तो बेटे ने पिता को उतार दिया मौत के घाट

English summary
himachal pradesh kangra man did suicide
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X