• search
कांगड़ा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हिमाचल प्रदेशः कांगड़ा में सामने आए कोरोना के दो नए मामले, संक्रमितों की संख्या पहुंची 249

|

कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। हमीरपुर के बाद कांगड़ा में भी काफी अधिक संख्या में कोरोना के मरीज मिल रहे हैं। कांगड़ा जिले में बुधवार को कोरोना वायरस के दो मामले सामने आए हैं। कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने दोनों मामलों की पुष्टि की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 29 वर्षीय व्यक्ति हाल ही दिल्ली से लौटा था। यह खनियारा धर्मशाला का रहने वाला है. वहीं, खनियारा का रहने वाला 30 वर्षीय व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यह शख्स गुरुग्राम से लौटा था।

himachal pradesh kangra corona postitive two new case

इन दो नए मामलों के साथ राज्य में कोरोना वायरस के मामलों का आंकड़ा 249 पहुंच गया है। कोरोना के 177 सक्रिय मामले हो गए हैं। वहीं अब तक 63 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि 5 मरीजों की मौत हो चुकी है। हिमाचल में बीते मंगलवार को कोरोना वायरस के कुल 24 मामले आए थे। सबसे अधिक केस हमीरपुर में पंद्रह, शिमला में तीन, कांग़ड़ा में तीन, चंबा में दो और ऊना में एक केस रिपोर्ट हुआ था। सूबे में लगातार कोरोना के मामलों की संख्या बढ़ रही है। हमीरपुर में कोरोना केसों की संख्या 72 हो गई है। बीते 23 दिन में हिमाचल में कोरोना के 209 केस रिपोर्ट हुए हैं।

हमीरपुर में बढ़ते मामले को देखते हुए जिले में 30 जून तक धारा 144 लागू कर दिया गया है। बीते रविवार को गुजरात सुंदरनगर पहुंचे मंडी के 82 लोगों की पहली सैंपलिंग की गई थी। इन सैंपलों को मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेजा गया था। यहां जांच में सभी सैंपल नेगेटिव पाए गए हैं. अब शनिवार को दोबारा इन लोगों के सैंपल लेकर रिपोर्ट चैक की जाएगी।

हिमाचल रेजीमेंट को लेकर ये मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल, भारतीय सेना ने बताई सच्चाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
himachal pradesh kangra corona postitive two new case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X