• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जोधपुर की महिला ने पीएम मोदी के लिए किया अपशब्दों का इस्तेमाल, वीडियो वायरल

|

जोधपुर। सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर अपशब्द के साथ-साथ उन्हें जान से मारने की धमकी देती भी नजर आ रही है। वीडियो राजस्थान के जोधपुर का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में दिख रही महिला अपना नाम हसीना बानो पुत्री बरकत खान बता रही है। जोधपुर के डीसीपी धर्मेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि वायरल वीडियो के संबंध में शिकायत प्राप्त हुई है। जिस पर साइबर सेल मामले की जांच करवाई जा रही है।

शुरुआत में करती है सैल्यूट

शुरुआत में करती है सैल्यूट

बता दें कि वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग महिला सलाम वालेकुम बोलने और सैल्यूट करने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को महंगाई पर कोसती नजर आती है। साथ ही गुहार लगाती है कि जिन लोगों के पास दस-दस मकान हैं। उनसे गरीबों को मकान दिलाओ।

पीएम के लिए अपशब्द कहे

पीएम के लिए अपशब्द कहे

इसके बाद महिला प्रधानमंत्री के लिए अपशब्दों को इस्तेमाल करती है, जिसमें न केवल राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया और पीएम मोदी की पत्नी तक का जिक्र करती है। साथ ही यह भी धमकी देती है कि पीएम मोदी एक बार जोधपुर में आ जाए तो वो अकेली ही उनकी जान ले लेगी। वहीं, यह महिला राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बढ़ाई करती नजर आ रही है।

 विश्व हिन्दू परिषद ने कार्रवाई की मांग

विश्व हिन्दू परिषद ने कार्रवाई की मांग

इस वायरल वीडियो में करीब दो मिनट तक महिला अनाप शनाप बोलती रहती है। साथ ही उसका वीडियो रिकॉर्ड करने वालों की आवाज भी सुनाई देती है। वीडियो जोधपुर में तेजी से वायरल होता हुआ विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं के पास भी पहुंचा।

इस पर शैलेंद्र सिंह भदौरिया प्रान्त धर्म प्रचार प्रमुख के नेतृत्व में कई महिला-पुरुष शनिवार को जोधपुर डीसीपी के पास पहुंचे और वायरल वीडियो की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की। डीसीपी धर्मेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच शुरू करवा दी है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि वीडियो सोशल मीडिया में वारयल करवाने के पीछे कौन लोग हैं।

जोधपुर में मुस्लिम महिलाओं ने किया CAA-NRC का समर्थन, गली-मोहल्लों में जाकर लोगों से की समझाइश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman threatens to kill PM Modi Video Viral in Jodhpur Rajasthan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X