• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जोधपुर: दो छात्र नेता और उनके समर्थक आपस में भिड़े, पुलिस के साथ भी हुई मारपीट

|

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ छात्र एक गाड़ी में तोड़-फोड़ करते हुए दिख रहे हैं। इतना ही नहीं, वीडियो में ये छात्र पुलिस अधिकारियों से भी मारपीट कर रहे हैं। वहीं, पुलिस के जवान केवल मूकदर्शक बन कर छात्रों के हाथों पिट रहे है। बता दें कि यह वायरल वीडियो जोधपुर के ओल्ड कैंप के बाहर का बताया जा रहा है।

Student leaders clash in jodhpur, video viral

जानकारी के अनुसार, जोधपुर के जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय में 27 अगस्त को छात्र संघ के चुनाव होने हैं। छात्र संघ चुनाव को हर हाल में जीतने के चक्कर में छात्रों द्वारा कानून को हाथ ​में लिए जाने की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। बता दें कि रातानाडा में तीन नंबर छात्रावास के सामने दो छात्र नेता और उनके समर्थक आपस में भिड़ गए। इस दौरान छात्रों ने एक बोलेरो पर अंधाधुंध पत्थरबाजी की।

इसके साथ ही पुलिस अधिकारी के सामने एक युवक की डंडे से पिटाई भी की। हद तो तब हो गई जब ये उत्पाती छात्र पुलिस अधिकारियों को भी पीटने लग गए। बता दें कि इस घटना का किसी ने फोन से वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मानों जोधपुर शहर को पुलिस विभाग ने उत्पातियों के हाथ में सौंप दिया है। इस घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत सी फैल गई है। फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस ने पांच उत्पाती छात्रों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

<strong>ये भी पढ़ें:- महिला ने 'विधवा' होने के लिए दी एक लाख की सुपारी, पुलिस के सामने खोला चौंकाने वाला राज</strong>ये भी पढ़ें:- महिला ने 'विधवा' होने के लिए दी एक लाख की सुपारी, पुलिस के सामने खोला चौंकाने वाला राज

English summary
Student leaders clash in jodhpur, video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X