• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीमा रामावत : ACB को देख महिला पटवारी ने घूस के ₹ 1 लाख फेंके, पड़ोसी के नेट में फंसे नोटों के बंडल, VIDEO

|
Google Oneindia News

जोधपुर, 6 अगस्त। राजस्थान एसीबी इन दिनों पूरी तरह से एक्शन मोड में है। घूसखोरों के खिलाफ धड़ाधड़ कार्रवाई कर रही है। एक माह में 51 ट्रैप किया है। इसी कड़ी में राजस्थान के जोधपुर जिले में एक महिला पटवारी को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा है।

    सीमा रामावत : ACB को देख महिला पटवारी ने घूस के ₹ 1 लाख फेंके, पड़ोसी के नेट में फंसे नोटों के बंडल
    सीमा रामावत, पटवारी केरू, जोधपुर

    सीमा रामावत, पटवारी केरू, जोधपुर

    आरोपी महिला पटवारी सीमा रामावत जोधपुर जिले की मंडोर तहसील के केरू में कार्यरत हैं। सीमा रामावत इतनी शातिर निकली कि एसीबी की टीम को देखकर एक लाख रुपए के बंडल फेंक दिए, जो पड़ोसी के घर बाहर लगी ग्रीन नेट में फंंस गए।

     11 अप्रैल को एसीबी को शिकायत

    11 अप्रैल को एसीबी को शिकायत

    एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एमएन बताया कि 11 अप्रैल को केरू पटवारी सीमा रामावत के खिलाफ गांव केरू के सुरेश कुमार जाट ने शिकायत दी थी कि पत्थर की खान की मौका रिपोर्ट करने के लिए पटवारी सीमा रामावत दो लाख रुपए की घूस मांग रही है।

    117 दिन से छका रही थी पटवारी

    117 दिन से छका रही थी पटवारी

    पटवारी सीमा रामावत एसीबी को 117 दिन से छका रही थी। केरू के सुरेश कुमार जाट की शिकायत का सत्यापन भी 23 जून को हो पाया। इसके बाद पटवारी ने गुरुवार सुबह परिवादी को उसने चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित अपने घर बुलाया।

     एक लाख रुपए टेबल पर रखे

    एक लाख रुपए टेबल पर रखे

    परिवादी रुपए लेकर पहुंचा तो आरोपी पटवारी सीमा रामावत ने पहले तो बालकनी से बाहर इधर-उधर देखा कि परिवादी के साथ एसीबी टीम तो नहीं आई। इसके बाद उसने रिश्वत के एक लाख रुपए टेबल पर रखवा लिए।

    Dinesh MN : वो IPS जो खुद 7 साल रहा सलाखों के पीछे, अब 6 माह में ही घूसखोर अफसरों से भर दी जेलDinesh MN : वो IPS जो खुद 7 साल रहा सलाखों के पीछे, अब 6 माह में ही घूसखोर अफसरों से भर दी जेल

     बालकनी में जाकर फेंके रुपए

    बालकनी में जाकर फेंके रुपए

    इसके बाद ​परिवादी से इशारा पाकर एसीबी ने सीमा रामावत के घर में दबिश दी। एसीबी की भनक लगते ही सीमा ने बालकनी में जाकर एक लाख रुपए के बंडल रोड पर फेंकने का प्रयास किया। तब रुपए पड़ोसी के ​ग्रीन नेट में फंस गए। फिर एसीबी ने पटवारी के हाथ धुलवाए तो गुलाबी रंग आ गया। इस पर एसीबी ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

    Srushti Deshmukh Engagement : शादी से पहले जानें पूरी लव स्टोरी, IAS नागार्जुन गौड़ा ने ऐसे जीता दिल?Srushti Deshmukh Engagement : शादी से पहले जानें पूरी लव स्टोरी, IAS नागार्जुन गौड़ा ने ऐसे जीता दिल?

    English summary
    Seema Ramavat patwari keru jodhpur caught by ACB for taking bribe of ₹ 1 lakh
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X