• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चिंतन के बाद बढ़ी चिंता : सीएम गहलोत के करीबी कांग्रेस नेता के बेटे पंकज सुराणा ने ज्वाइन की भाजपा

|
Google Oneindia News

जोधपुर, 21 मई। उदयपुर में चिंतन शिविर के बाद राजस्थान कांग्रेस की चिंता बढ़ती ही जा रही है। डूंगरपुर से कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा के इस्तीफे के दो दिन बाद ही पंकज सुराणा ने भाजपा ज्वाइन कर ली। पंकज सुराणा राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी रहे कांग्रेस नेता जवाहर सुराणा के बेटे हैं। इन्होंने शुक्रवार को केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत की मौजदूगी में भाजपा का दुपट्टा पहनकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

pankaj surana

मीडिया से बातचीत में भाजपा जोधपुर शहर जिला अध्यक्ष देवेन्द्र जोशी ने बताया कि कांग्रेस के उदयपुर चिन्तन शिविर का असर जोधपुर में भी नजर आने लगा है। कांग्रेस से मोहभंग होने के बाद जोधपुर युवा कांग्रेसी भी भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों से प्रभावित हो कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

भाजपा ज्वाइन करने के अवसर पर पंकज सुराणा ने जोधपुर सांसद केन्द्रीय मंत्री शेखावत का आभार जताया। सुराणा का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व से प्रभावित होकर उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

बता दें कि जवाहर सुराणा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी माने जाते रहे हैं। उन्हें राजस्थान में चुनाव को लेकर बेहतरीन रणनीतिकार माना जाता था। वे सीएम गहलोत के लिए रणनीति तैयार करने में अहम भूमिका निभाते थे। अक्सर मुख्यमंत्री गहलोत भी उनके घर जाते रहते थे। अब सुराणा के निधन के बाद उनके बेटे ने बीजेपी का दामन थाम लिया है।

टीना डाबी की छोटी बहन IAS Ria Dabi के लुक पर फिदा हुए यूजर, Instagram पर कर रहे प्यार का इजहारटीना डाबी की छोटी बहन IAS Ria Dabi के लुक पर फिदा हुए यूजर, Instagram पर कर रहे प्यार का इजहार

Comments
English summary
Pankaj Surana, son of Congress leader close to CM Ashok Gehlot joined BJP
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X