• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

घोड़ी पर सवार दूल्हा, बाराती सिर्फ चार बहनें, घरवालों से बोलीं-'हम ही ब्याह कर ले आएंगी अपने भाई को'

|

जोधपुर, 27 अप्रैल। राजस्थान के दूसरे सबसे बड़े शहर जोधपुर में कोरोना वायरस की संक्रमण की दर 46 फीसदी है। लोगों को कोरोना से बचाने के लिए सरकार ने कई तरह की पाबंदियां भी लगा रखी है। शादी में मेहमानों की संख्या 50 तक सीमित कर रखी है जबकि शादी में कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं, मगर जोधपुर से एक ऐसी तस्वीरें सामने आई है, जो कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैला रही है।

One Brother Dulha And Four Sisters Barati in Jodhpur Due to Covid-19

दरअसल, कोरोना महामारी के इस दौर में शादियों का सीजन भी चल रहा है। शादी समारोह में कोरोना गाइडलाइन की पालना करवाने में प्रशासन को पसीने छूट रहे हैं। इस बीच जोधपुर के भीतरी शहर से सोमवार को एक बार निकली।

लोग बारात को देखते ही रह गए। इसलिए नहीं कि इसमें निर्धारित संख्या से ज्यादा लोग शामिल थे। बारात में दूल्हा और सिर्फ उसे चार बहनें थीं। धोड़ी पर सवार दूल्हे के साथ चलती उसकी चार बहनें ही बाराती थीं। शहर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए इस परिवार ने फैसला किया दूल्हे के साथ बाराती बनकर उसके साथ सिर्फ चार बहनें ही जाएंगी।

MLA राजकुमार रोत की शादी में डूंगरपुर प्रशासन ने दुल्हन पक्ष पर क्यों लगाया 25 हजार का रुपए जुर्माना?MLA राजकुमार रोत की शादी में डूंगरपुर प्रशासन ने दुल्हन पक्ष पर क्यों लगाया 25 हजार का रुपए जुर्माना?

बहनों ने परिवार को बोल दिया था कि उनके अलावा और कोई भी बारात में नहीं जाएगा। हम ही अपने भाई को ब्याह कर ले आएंगी। यह तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। लोग इस परिवार की तारीफ भी कर रहे हैं। बता दें कि सोमवार को जोधपुर में 3697 लोगों की जांच करवाई गई थी, जिनमें से 1711 कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

English summary
One Brother Dulha And Four Sisters Barati in Jodhpur Due to Covid-19
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X