• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जोधपुर : फोन करने पर टोका तो भाभी ने की ननद की हत्या, कूलर की आवाज में दबी रेखा की चीखें

|

जोधपुर, 17 अप्रैल। राजस्थान के जोधपुर जिले में हर किसी का हैरान करने देने और हैवानियत की सारी हदें पार कर देने का मामला सामने आया है। यहां रिश्तों का कत्ल कर दिया और वो भी मामूली बात पर। ननद ने भाभी को दिनभर फोन पर व्यस्त रहने से टोका था। गुस्साई भाभी ने सोई हुई ननद पर कुल्हाड़ी से वार करके उसकी जान ले ली।

Nanad Rekha murdered by Bhabhi Pooja in village Badliya of Jodhpur Rajasthan

जानकारी के अनुसार वारदात जोधपुर के झंवर पुलिस थाना इलाके के गांव बड़लिया में हुई है। बड़लिया निवासी 40 वर्षीय रेखा के दो बे​टी हैं। पति की मौत हो चुकी है। 14 अप्रैल को रेखा की भाभी पूजा उससे मिलने आई थी।

पूजा अक्सर फोन पर व्यस्त रहती थी। इस पर ननद ने अपनी भाभी को टोका और भाई से शिकायत करने की बात कही। इससे भाभी नाराज हो गई। उसने रात को सोई हुई रेखा के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया और उसका मुंह व नाक दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

Rajasthan Bypolls Live : 3 सीटों पर 27 उम्मीदवार, कुल वोटर 7.4 लाख, सुबह 9 बजे तक 10.54% मतदानRajasthan Bypolls Live : 3 सीटों पर 27 उम्मीदवार, कुल वोटर 7.4 लाख, सुबह 9 बजे तक 10.54% मतदान

रेखा बचाव के लिए खूब चीखी और चिल्लाई, मगर उसी दौरान कमरे में कूलर चल रहा था। उसकी वजह से रेखा की चीखें दब गई। इसके बाद पूजा ने ननद रेखा के शव को कमरे में बक्से में डालकर उस पर बिस्तर रख दिए। एक दिन तक किसी को पता नहीं चला। 15 अप्रैल को बदबू आने पर खुलासा हुआ।

English summary
Nanad Rekha murdered by Bhabhi Pooja in village Badliya of Jodhpur Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X