India
  • search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

अग्निपथ योजना के विरोध में MP हनुमान बेनीवाल की जोधपुर में 27 को महारैली, युवक ने खून ​से लिखा पत्र

By सत्येंद्र सिंह
|
Google Oneindia News

जोधपुर, 26 जून। युवाओं को भारतीय सेना में भर्ती के लिए केंद्र सरकार की ओर से लाई ​अग्निपथ योजना का देशभर में विरोध हो रहा है। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल भी अग्निपथ योजना के खिलाफ हैं। बेनीवाल के नेतृत्व में 27 जून को जोधपुर शहर में रावण चबूतरा मैदान में युवा हुंकार महारैली प्रस्तावित है।

कई जिलों में किया जनसम्पर्क

कई जिलों में किया जनसम्पर्क

जोधपुर में युवा हुंकार महारैली को लेकर पिछले कई दिन नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल जोधपुर जिले में जनसम्पर्क कर रहे हैं। बाड़मेर के बालोतरा, जालोर व जोधपुर जिले के मथानिया, ओसियां, बापिणी, आऊ, नेवरा रोड लोहावट, चामू, कलाऊ आदि में जनसभाएं कीं और युवाओं से 27 जून को जोधपुर युवा हुंकार महारैली में पहुंचने का आह्वान किया।

संविदा भर्ती योजना युवाओं से मजाक

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि भारतीय सेना जैसे संस्थान में संविदा भर्ती योजना (TOD) करना और महज चार साल के लिए सेना में युवाओं को भर्ती करना देश के युवाओं के साथ मजाक के समान है। सेना में इस प्रकार की ठेका पद्धति किसी भी लिहाज से उचित नहीं है।

केंद्र सरकार की विचारधारा सही नहीं

केंद्र सरकार की विचारधारा सही नहीं

सांसद बेनीवाल ने कहा कि जिन कौमों ने देश की आजादी के लिए और आजादी के बाद देश की रक्षा के लिए बलिदान दिया। उनके नाम से सेना के नाम पर बनी रेजिमेंट पर भी केंद्र सरकार की विचारधारा सही प्रतीत नहीं होती।

ओमपाल ने लिखा खून से पत्र

ओमपाल ने लिखा खून से पत्र

इधर, जोधपुर युवा हुंकार महारैली को लेकर ओसियां में आयोजित सभा के दौरान ओसियां निवासी ओमपाल बाना ने अपने खून से लिखा पत्र सांसद हनुमान बेनीवाल को सौंपा। बना ने कहहा कि बेनीवाल ने मेरे जैसे युवाओं की आवाज उठाई है। इसलिए उसने अपने खून से पत्र लिखकर महारैली को समर्थन दिया है।

Divya Maderna VS Hanuman Beniwal : दिव्या की शादी व बच्चों पर बेनीवाल ने क्या कहा जो समर्थक भड़क गए?Divya Maderna VS Hanuman Beniwal : दिव्या की शादी व बच्चों पर बेनीवाल ने क्या कहा जो समर्थक भड़क गए?

Comments
English summary
nagaur mp hanuman Beniwal yuva hunkar maharally in Jodhpur against agnipath yojna
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X