• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जोधपुर: चाकूबाजी की घटना CCTV कैमरे में कैद, ये फुटेज देखने वालों के भी उड़े होश

|

Jodhpur News, जोधपुर। जोधपुर शहर में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद है। इसकी बानगी जोधपुर के कुड़ी इलाके में देखने को मिली। सीसीटीवी कैमरे लगाने से नाराज पड़ोस में ही रहने वाले युवक ने उस पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। यह पूरी घटना पीड़ित के घर लगे सीसीटीवी (Jodhpur CCTC Footage) में कैद हो गई।

jodhpur

दरअसल, होली के दूसरे दिन देवेंद्र प्रजापत के पड़ोसी और उसके घर वालों ने हमला कर दिया। इस दौरान उसकी गर्दन पर चाकू से वार किया गया। हादसे में देवेंद्र चोटिल हो गया। उसे आस पास के लोग अस्पताल लेकर गए, लेकिन कुड़ी पुलिस ने आरोपी की रिपोर्ट पर देवेंद्र के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कर लिया।

3 माह की गर्भवती बहू को कमरे में इस हाल में देख उड़े सास के होश, जिसने भी सुनी घटना वो रह गया सुन्न

घायल देवेंद्र के पर्चा बयान लेकर करण राव के खिलाफ भी मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया। जब इस पूरे घटनाक्रम का देवेंद्र ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज दिया, जिसमें करण और उसके परिजन उसके साथ मारपीट और चाकू से हमला करते हुए नजर आ रहे हैं।

jodhpur

पीडित युवक ने इस संबंध में पुलिस के उच्च अधिकारियों को भी शिकायत दी। लेकिन पीड़ित का आरोप है कि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। ऐसे में आरोपी उन्हें धमकियां दे रहे हैं। आरोपी आदतन अपराधी है। पीड़ित ने उचित कार्रवाई करने की मांग की।

ये दिख रहा वायरल वीडियो में

वायरल वीडियो में सड़क पर दो युवक लड़ते दिखाई दे रहे हैं। एक युवक ने हाथ में चाकू ले रखा है, जो दूसरे युवक पर वार करना चाहता है। दूसरा युवक घर में घुसकर लाठी लेकर आता है। परिजन उसे रोकना भी चाहता हैं, मगर वह दरवाजा फांदकर सड़क पर चला जाता है और चाकू हाथ में लिए युवक से भिड़ जाता है। ये सब देखकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचते हैं और उन्हें अलग-अलग करते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
knife attack CCTV footage of Jodhpur goes viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X