India
  • search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

जोधपुर यातायात पुलिस कांस्टेबल को कार के बोनट पर डालकर ले गया चालक, देखें वायरल वीडियो

|
Google Oneindia News

जोधपुर, 20 जून। राजस्थान के दूसरे सबसे शहर जोधपुर में दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां पर जोधपुर यातायात ​पुलिस के एक कांस्टेबल को कार के बोनट पर डालकर ले जाया गया है। इससे कांस्टेबल की जान जोखिम में पड़ गई।

jodhpur

हुआ यूं कि जोधपुर में देव नगर पुलिस थाना इलाके में सेंट्रल एकेडमी स्कूल के पास जोधपुर यातायात पुलिस का कांस्टेबल गोपाल अपनी ड्यूटी कर रहा था। वह यातायात नियमों की अवहेलना करने वालों के चालान बना रहा था। इसी दौरान एक कार आई। कार चालक ने सीट बैल्ट नहीं लगा रखा। इस पर कांस्टेबल गोपाल ने चालक को रुकने का इशारा किया। इस पर कार चालक गजेंद्र सालेचा ने रुकने की बजाय कार की स्पीड बढ़ा दी। कार में उसकी पत्नी भी मौजूद थी।

Agnipath Scheme का विरोध : जयपुर, धौलपुर व कोटा में धारा 144 लागू, जोधपुर में 27 को बड़ी सभाAgnipath Scheme का विरोध : जयपुर, धौलपुर व कोटा में धारा 144 लागू, जोधपुर में 27 को बड़ी सभा

चालक कार को भगाकर ले जाने लगा तो कांस्टेबल कार के सामने आ गए और कार के ​बोनट पर गिर पड़े। उस स्थिति में चालक ने कार नहीं रोकी और कांस्टेबल को 500 से 600 मीटर तक बोनट पर डालकर ले गया। देवनगर थानाधिकारी जय किशन सोनी ने बताया कि स्थानीय लोगों की पर थाने से पुलिस व चेतक टीम मौके पर पहुंची। इसी दौरान स्थानीय लोगों ने उस कार को रुकवा दिया और मौके पर पहुंची देव नगर थाना पुलिस ने कार चालक और उसकी पत्नी को हिरासत में लिया।

Comments
English summary
Jodhpur traffic constable gopal on bonnet of car, see viral video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X