• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जोधपुर: बीच सड़क पर हुआ विस्फोट, जमीन को फाड़कर निकला पानी

|

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर शहर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिस सुनकर और वीडियो देखकर आप भी हिल जाएंगे। दरअसल, यहां जोधपुर शहर के रातानाडा चौराहे पर एकाएक सड़क फाड़कर पानी पूरे प्रेशर से हवा में उछला। इतना ही नहीं, पानी के प्रेशर से चौराहे की सड़क भी पूरी तरह धंस गई। गनीमत यह रही कि अचानक हुई इस घटना के स्थल से एक कार व एक दुपहिया वाहन कुछ मीटर ही दूर थे। ये वाहन केवल 5 सैंकड की देरी से हादसे का शिकार होने से बच बए। वरना पानी के जबरदस्त प्रैशर से वाहन भी हवा में उछल सकते थे और दुर्घटना हो सकती थी।

    जोधपुर: बीच सड़क पर हुआ विस्फोट, जमीन को फाड़कर निकला पानी

    Jodhpur: Explosion on road water bursting into the ground see video

    दरअसल, झालामंड से रातानाडा तक 500 एमएम की 20 साल पुरानी पाइपलाइन रातानाडा चौराहे के नीचे से निकल रही है। यह लाइन लगातार वाहनों के दबाव से कमजोर हो गई थी। दो दिन पहले जलदाय विभाग ने शटडाउन लिया था। शनिवार सुबह पानी की आपूर्ति शुरू की गई। उस समय पाइप खाली थे और उनमें हवा का दबाव बना हुआ था। सुबह करीब 7:48 बजे जब पानी इस हिस्से में पहुंचा तो हवा के दबाव से पानी पाइप को फोड़ते हुए सड़क को उखाड़कर हवा में फव्वारे की तरह उछला। सड़क फाड़कर निकले मिट्‌टी, मलबा व पानी देख वहां से गुजर रहे लोग सहम गए।

    विस्फोट का लाइव वीडियो भी आया सामने

    अब जोधपुर शहर में इस विस्फोट का लाइव वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिखने से लग रहा है कि सड़क पर सब कुछ सामान्य है। लेकिन अचानक सड़क को फाड़कर पानी का सैलाब बाहर निकलता हुआ दिखाई देने लगता है। साथ ही इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक कार चालक 5 सेकेंड की दूरी पर होने की वजह से बाल-बाल बच गया। वरना विस्फ़ोट के समय कार भी चपेट में आ सकती थी।

    ये भी पढ़ें:- अब शॉपिंग मॉल्स से भी खरीद सकेंगे इंपोर्टेड शराब, यूपी सरकार ने दी लाइसेंस प्रक्रिया को मंजूरी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Jodhpur: Explosion on road water bursting into the ground see video
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X