• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जोधपुर : मकान में आग लगने से माता-पिता व बहन के साथ शिक्षिका जिंदा जली

|
Google Oneindia News

जोधपुर, 19 जुलाई। राजस्थान के जोधपुर के सुभाष नगर के एक मकान में रविवार रात लगी आग में तीन महिलाएं व एक पुरुष संदेहास्पद परिस्थितियों में जिंदा जल गए। बताया जा रहा है कि परिवार की एक बीमार बेटी को बाहर निकालने के प्रयास में पूरा परिवार आग से घिर गया और स्वयं को बचा नहीं पाया। आग काबू होने के बाद चार कंकाल मिले हैं।

Jodhpur : A teacher along with her parents and sister were burnt alive due to fire in the house

फायर ऑफिसर प्रशांत ने बताया कि साढ़े नौ बजे सुभाष नगर के एक मकान में आग लगने की सूचना मिली। हम लोगों ने तुरंत मौके पर पहुंच राहत कार्य शुरू किए। आग मकान के पिछले हिस्से में लगी थी और तेजी से फैल रही थी। साढ़े ग्यारह बजे तक आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन यह पूरी तरह से बुझ नहीं पाई है। उन्होंने बताया कि इस मकान में आग से चार लोग जिंदा जल गए है।

Asha Kandara RAS : जोधपुर की सड़कों पर झाड़ू लगाने वाली दो बच्चों की मां आशा कंडारा बनीं SDMAsha Kandara RAS : जोधपुर की सड़कों पर झाड़ू लगाने वाली दो बच्चों की मां आशा कंडारा बनीं SDM

शास्त्री नगर स्थित सेंटपॉल स्कूल की शिक्षिका पल्लवी चौधरी इस मकान में अपने पिता सुभाष, मां नीलम व एक बहन के साथ रहती थी। उसकी बहन गत बीस वर्ष से बीमार होने के कारण बिस्तर पर ही रहती थी।

मकान में आग लगने से ये चारों आग में घिर गए। माना जा रहा है कि परिवार के लोगों ने बीमार बहन को बाहर निकालने का प्रयास किया होगा। इस कारण वे स्वयं भाग कर बाहर नहीं निकले। इस प्रयास में सभी लोग आग से घिर गए और उन्हें बाहर निकलने का अवसर तक नहीं मिल पाया। फिलहाल शवों को बाहर निकर मोर्चरी में रखवाया है।

English summary
Jodhpur : A teacher along with her parents and sister were burnt alive due to fire in the house
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X