• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हनीट्रैप : पाक ISI की महिला की खूबसूरती के जाल में फंसा भारतीय सेना का जवान प्रदीप, भेजी ये सूचनाएं

|
Google Oneindia News

जोधपुर, 21 मई। भारतीय सेना का एक जवान पाकिस्तान की खूफिया एजेंसी आईएसआई की महिला एजेंट की खूबसूरती पर फिदा होकर हनीट्रैप में फंस गया। जवान ने महिला को भारतीय सेना से जुड़ी गोपनीय जानकारी तक भेज दी। भारतीय सेना के इस जवान प्रदीप कुमार को 18 मई को राजस्थान के जोधपुर से पकड़ा गया है। जांच एजेसियां इसे जयपुर ले गई, जहां इससे गहनता से पूछताछ की जा रही है।

Pradeep kumar Honeytrap

डीजी इंटेलिजेंस उमेश मिश्रा ने बताया कि आरोपी जवान प्रदीप कुमार उत्तराखंड के रुड़की का रहने वाला है। भारतीय सेना में तीन साल पहले गनर के पद पर भर्ती हुआ था। इन दिनों जोधपुर में सेना की अतिसंवेदनशील रेजिमेंट में पोस्टेड था।

खबर है कि सात माह पहले प्रदीप के मोबाइल पर अनजान महिला का फोन कॉल आया। फिर दोनों के बीच दोस्ती हो गई। महिला खुद को मध्य प्रदेश की रहने वाली व बेंगलुरु में एक मल्टी नेशनल कंपनी में कार्यरत बताती थी। जबकि वह पाकिस्तान की आईएसआई एजेंट थी।

पंजाब: ISI के लिए जासूसी करने के आरोप में दो गिरफ्तारपंजाब: ISI के लिए जासूसी करने के आरोप में दो गिरफ्तार

इस पाकिस्तानी महिला एजेंट ने प्रदीप कुमार को शादी करने का झांसा भी दिया। इन दोनों की वीडियो कॉल पर भी बात होती थी। साथ ही उसने दिल्ली में भी मिलने का वादा किया था। शादी का झांसा देकर प्रदीप कुमार से सेना के गोपनीय दस्तावेजों के फोटो मांगना शुरू कर दिया। इसके बाद प्रदीप ने कई बार अपने कार्यालय के सेना के सीक्रेट डॉक्यूमेंट की फोटो लेकर उसे भेज दिए। उसके मोबाइल की जांच में इन फोटो के भेजने की पुष्टि भी हो गई है।

Comments
English summary
Indian Army jawan Pradeep kumar caught in Honeytrap of beauty of Pak ISI woman
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X