• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Love Story : गैंगस्टर ने एयर होस्टेस प्रेमिका से रचाई शादी, 7 फेरों के तुरंत बाद वापस चला गया जेल

|
Google Oneindia News
    Jodhpur Central Jail में बंद Gangster Vikramjit Singh ने Air hostess से की शादी । वनइंडिया हिंदी

    जोधपुर। पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में सक्रिय लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े गैंगस्टर विक्रमजीत सिंह ने लव मैरिज की है। विक्रमजीत और उसकी प्रेमिका गुरजीत कौर के प्रेम की कहानी की इबारत राजस्थान जोधपुर के पाबूपुरा आर्य समाज मंदिर में लिखी गई है। जोधपुर कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस की भारी सुरक्षा के बीच जोधपुर सेंट्रल जेल से विक्रमजीत पाबूपुरा आर्य समाज में लाया गया, जहां उसने प्रेमिका गुरजीत कौर के साथ सात फेरे लिए।

    Gangster Vikramjeet singh Love Marriage in Arya Samaj Mandir Jodhpur

    ट्रेवल व्यवसायी पर की थी ​फायरिंग

    जोधपुर अपर जिला एंव सत्र न्यायालय 6 के न्यायाधीश तनसिंह चारण ने जोधपुर के एक ट्रेवल व्यवसायी पर फायरिंग के मामले में केंद्रीय कारागार में बंद गैंगस्टर विक्रमजीत को उसकी प्रेमिका एयर होस्टेस गुरजीत कौर के साथ विवाह करने की अनुमति दे दी।

    Gangster Vikramjeet singh Love Marriage in Arya Samaj Mandir Jodhpur

    शादी हिंदू रीति रिवाज से की

    गैंगस्टर ने अधिवक्ता के माध्यम से इसके लिए न्यायालय में एक अर्जी दाखिल की थी। इसमें बताया गया कि विक्रमजीत सिंह व एयर होस्टेज गुरजीत कौर दोनों एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। दोनों हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार विवाह करना चाहते हैं। जोधपुर न्यायालय ने इस विशेष मामले में नरमी का रुख अपनाते हुए गैंगस्टर को पुलिस कस्टडी में शादी करने की अनुमति दे दी। गैंगस्टर विक्रमजीत सिंह की प्रेमिका हरियाणा एयरलाइन में एयर होस्टेस है।

    Gangster Vikramjeet singh Love Marriage in Arya Samaj Mandir Jodhpur

    शादी के बाद फिर जेल गया प्रेमी

    जोधपुर कोर्ट की अनुमति से पाबूपुरा स्थित आर्य समाज भवन में पुलिस के भारी बंदोबस्त के बीच रविवार दोपहर विक्रमजीत सिंह और एयर होस्टेस गुरजीत कौर आर्य समाज की पद्धति के अनुसार परिणय सूत्र में बंधे। इसके बाद दोनों को वैवाहिक सर्टिफिकेट प्रदान किया गया। शाम पांच बजे विक्रमजीत सिंह को पुलिस फिर से केंद्रीय कारागार में ले गई। जबकि उसकी पत्नी गुरजीत कौर परिचित के साथ पाबूपुरा से चली गई। गौरतलब है आरोपी विक्रमजीत तथा अन्य के खिलाफ जोधपुर के डॉक्टर सुनील चांडक और ट्रेवल्स व्यवसायी मनीष जैन के शास्त्री नगर स्थित मकान पर फायरिंग करने और दहशत फैलाने के मामले कोर्ट में विचाराधीन है।

    ये भी पढ़ें - Love Story : कोर्ट मैरिज करने वाले इस प्रेमी जोड़े की जान को खतरा, जानिए कौन है इनका दुश्मनये भी पढ़ें - Love Story : कोर्ट मैरिज करने वाले इस प्रेमी जोड़े की जान को खतरा, जानिए कौन है इनका दुश्मन

    English summary
    Gangster Vikramjeet singh Love Marriage in Arya Samaj Mandir Jodhpur
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X