• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रोज के झगड़े से परेशान 3 बहुओं ने सास को मारकर फांसी पर लटकाया, तीनों बहू हैं बहनें

|

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर जिले के मतोड़ा स्थित रामदेवनगर हरलाया गांव में एक महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है। मृतका की तीन पुत्रवधुओं पर उसकी हत्या का आरोप लगा है। तीनों पर आरोप है कि उन्होंने रोजाना होने वाली तकरार से परेशान होकर सास की हत्या कर डाली। फिर शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया।जोधपुर के मतोड़ा पुलिस थानाधिकारी नेमाराम ने बताया कि रामदेव नगर हरलाया की रहने वाली 62 वर्षीय कमला देवी पत्नी दमाराम मेघवाल की 28 अगस्त 2020 को मौत हुई थी।

मृतका की पीहर पक्ष ने जताया संदेह

मृतका की पीहर पक्ष ने जताया संदेह

मतोड़ा पुलिस को इसकी सूचना 29 अगस्त को दी गई। शुरुआती पूछताछ में उसकी पुत्रवधुओं ने बताया कि कमला देवी ने फंदे पर लटक कर अपनी जान दी है। मृतका के पीहर पक्ष ने पुत्रवधुओं पर हत्या का संदेह जताया और गला घोंटकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया। इस पर पुलिस ने मृतका कमलादेवी के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया।

 दो सगी बहनें, तीसरी चचेरी बहन

दो सगी बहनें, तीसरी चचेरी बहन

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई। मौका के हालात से भी मामला संदेहास्पद लग रहा था। इस पर मंगलवार को मतोड़ा पुलिस ने कमलादेवी की तीनों पुत्रवधुओं प्रेमी, ओमा एवं पिंटू को गिरफ्तार कर लिया। प्रेमी और पिंटू दोनों सगी बहनें हैं, जबकि ओमा इनकी चचेरी बहन है। तीनों एक ही घर में ब्याही गई है।

 किसी ना किसी बात पर रोजाना होता था झगड़ा

किसी ना किसी बात पर रोजाना होता था झगड़ा

मतोड़ा थानाधिकारी नेमाराम ने बताया कि प्रारम्भिक पूछताछ में सामने आया है कि तीनों बहुओं का अपनी सास के साथ घर में रोजाना किसी न किसी बात पर विवाद होता रहता था। घर में लगातार होने वाले विवाद और रोजाना की तकरार को मिटाने के लिए तीनों बहुओं ने मिलकर सास की हत्या करने का फैसला कर लिया।

 कोरोना की भी करवा रहे जांच

कोरोना की भी करवा रहे जांच

हत्या वाले दिन यानि 28 अगस्त 2020 को घर में सास और बहुएं ही थीं। इस दौरान एक बार फिर उनके बीच तकरार बढ़ गई। तैश में आकर बहुओं ने सास का गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद इसे आत्महत्या बताने के लिए फंदे पर लटका दिया। पुलिस तीनों पुत्रवधुओं से पूछताछ कर रही है। फिलहाल तीनों बहुओं को कोरोना जांच के लिए जोधपुर लाया गया है।

बड़े भाई की 11 बार, छोटे भाई की 6 बार लगी सरकारी नौकरी, जानिए कौनसी खास ट्रिक का किया इस्तेमाल?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Daughter in Law Arrested in Jodhpur for Mother in Law Murder
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X