• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जोधपुर एयरपोर्ट पर बम मिलने की सूचना से मचा हड़कंप, सुरक्षाकर्मियों ने समय रहते बम को डिफ्यूज किया

|
Google Oneindia News

जोधपुर, 24 अप्रैल। राजस्थान के जोधपुर सिविल एयरपोर्ट में बम होने की सूचना से शुक्रवार अपराह्न हड़कम्प मच गया। एयरपोर्ट अथॉरिटी की सूचना पर सीआइएसएफ हरकत में आई और पुलिस के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे। जांच, तलाश के बाद बम को डिफ्यूज कर मॉक ड्रिल की घोषणा करने पर सभी ने राहत की सांस ली।

    जोधपुर एयरपोर्ट पर बम मिलने की सूचना से मचा हड़कंप, सुरक्षाकर्मियों ने समय रहते बम को डिफ्यूज किया

    Bomb found at Jodhpur Airport Security personnel defuse it

    जोधपुर के रातानाडा के थानाधिकारी लीलाराम ने बताया कि एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इण्डिया ने एयरपोर्ट के भीतर बम होने के बारे में पुलिस कन्ट्रोल रूम में सूचना दी। वायरलैस सैट पर संदेश प्रसारित होते ही हड़कम्प मच गया।इसके बाद पुलिस अधिकारी हवाई अड्डे की तरफ रवाना हुए, जिसमे पुलिस उपायुक्त धर्मेन्द्र सिंह यादव, एडीसीपी भागचन्द्र मीणा, सहायक पुलिस आयुक्त दरजाराम बोस सहित कमिश्नरेट के तमाम अधिकारी हवाई अड्डे पहुंच गए। साथ ही वायुसेना पुलिस और अधिकारी भी हवाई अड्डे पहुंचे।

    बाड़मेर : कमलेश प्रजापति एनकाउंटर मामले ने पकड़ा तूल, कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया फर्जी मुठभेड़बाड़मेर : कमलेश प्रजापति एनकाउंटर मामले ने पकड़ा तूल, कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया फर्जी मुठभेड़

    साथ ही उन्होंने आगे कहा कि सीआइएसएफ ने हवाई अड्डे को घेर रखा था और पुलिस ने भी हवाई अड्डे का मुख्य गेट बंद कर आवाजाही रोक दी। साथ ही हवाई अड्डा रोड पर यातायात बंद करा दिया गया था। इसके बाद खोजी श्वानों के साथ बम निरोधी दस्ता भी हवाई अड्डे पहुंचा और सीआइएसएफ के साथ पुलिस ने बम की तलाश शुरू की और काफी मशक्कत के बाद हवाई अड्डे के भीतर लांज के पास बमनुमा वस्तु मिली जिसे बम निरोधक दस्ते ने डिफ्यूज कर दिया। इसके बाद पता चला कि यह मॉक ड्रिल है। बता दें जोधपुर पुलिस उपायुक्त धर्मेन्द्रसिंह ने मॉक ड्रिल की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था परखने के लिए वार्षिक मॉक ड्रिल होती है। इसी के तहत बम की सूचना दी गई थी।

    English summary
    Bomb found at Jodhpur Airport Security personnel defuse it
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X