• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भंवरी देवी कांड में बड़ी खबर : आरोपी पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा गंभीर बीमारी की चपेट में

|

जोधपुर। राजस्थान के बहुचर्चित भंवरी देवी अपहरण हत्या मामले में आरोपी पूर्व विधायक महिपाल मदेरणा को कैंसर की पुष्टि हुई है। इसके आधार पर महिपाल मदेरणा ने एससी एसटी एक्ट कोर्ट के समक्ष इलाज कराने के लिए 2 महीने की अंतरिम जमानत के लिए अर्जी पेश की थी, जिसे खारिज कर दिया गया।

गत 21 अगस्त को हुई थी जांच

गत 21 अगस्त को हुई थी जांच

बता दें कि गत 21 अगस्त को जोधपुर सेंट्रल जेल में महिपाल मदेरणा की तबीयत खराब हो गई थी। जेल में स्थित डिस्पेंसरी के डॉक्टरों को शक होने पर उन्होंने मदेरणा की बायोप्सी करवाई जिसमें कैंसर होने की पुष्टि हुई है।

 दिल्ली में एक्सपर्ट से करवाना चाहते हैं इलाज

दिल्ली में एक्सपर्ट से करवाना चाहते हैं इलाज

महिपाल मदेरणा की ओर से अधिवक्ता कोर्ट में 2 महीने की अंतरिम जमानत की अर्जी पेश करते हुए बताया कि जेल प्रशासन द्वारा जांच में मदेरणा को कैंसर की पुष्टि हुई है। इसका इलाज वे दिल्ली में किसी एक्सपर्ट डॉक्टर से करवाना चाहते हैं। इसलिए उन्हें 2 महीने की अंतरिम जमानत दी जाए।

 सीबीआई के अधिवक्ता ने किया कड़ा विरोध

सीबीआई के अधिवक्ता ने किया कड़ा विरोध

सीबीआई के अधिवक्ता एसके शर्मा ने महिपाल मदेरणा की ओर से पेश की गई अर्जी पर कड़ा विरोध जताते हुए कोर्ट को बताया कि प्रशासन की ओर से मदेरणा का इलाज करवाया जा रहा है। ऐसे में जब कोर्ट में मुलजिम के बयान चल रहे हैं और मामला महत्वपूर्ण पड़ाव पर है। ऐसे में जमानत दिया जाना ठीक नहीं है। इससे केस प्रभावित हो सकता है।

 दो दिन पूर्व एम्स ले जाया गया था मदेरणा

दो दिन पूर्व एम्स ले जाया गया था मदेरणा

गौरतलब है कि 2 दिन पूर्व महिपाल मदेरणा को एम्स अस्पताल ले जाया गया था। वहां पर मदेरणा की बेटी दिव्या मदेरणा भी साथ थी। परिवार क राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ा रही दिव्या वर्तमान में जोधपुर के ओसियां से विधायक हैं।

02 दिसम्बर 2011 को मदेरणा हुए थे गिरफ्तार

02 दिसम्बर 2011 को मदेरणा हुए थे गिरफ्तार

बता दें कि एक सितंबर 2011 को जोधपुर जिले के बोरुंदा निवासी एएनएम भंवरीदेवी का अपहरण हो गया था। 20 सितंबर 2011 को भंवरी के पति अमरचंद ने तत्कालीन जलदाय मंत्री ​महिपाल मदेरणा के खिलाफ अपहरण एवं हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया था। दो दिसंबर 2011 को पुलिस ने मदेरणा को गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया था। तब से मदेरणा जेल में बंद हैं।

Shamsher ali khan : झुंझुनूं में शहीद शमशेर अली खान को अंतिम विदाई, परिवार की चौथी पीढ़ी फौज में

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bhanwari Devi Murder Case Update Accused Mahipal Maderna Mahipal Maderna gets cancer
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X