• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जोधपुर की महिला से सामूहिक दुष्कर्म, जयपुर-दिल्ली ले गए चार आरोपी

|

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर शहर के निकटवर्ती करवड़ पुलिस थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का केस सामने आया है। महिला ने चार लोगों पर आरोप लगाया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने केस दर्ज करने के साथ उसका मेडिकल करवाया है। पीड़िता का गत 9 फरवरी को अपहरण किया गया था और 18 फरवरी को वह उनके चंगुल से मुक्त हो पाई।

A woman Kidnapped from Jodhpur Rajasthan found in Jaipur Delhi

जोधपुर जिले की करवड़ पुलिस के अनुसार पीड़िता ने रिपोर्ट दी कि उसके गांव का रहने वाले जसवंत सिंह के पास पीड़िता के गलत फोटोग्राफ व वीडियो थे, जिनको वह सार्वजनिक करने की धमकी दी और देशी कट्टा दिखाकर 9 फरवरी की आधी रात को उसको घर के बाहर बुलाकर अगवाकर ले गया।

SIKAR : फौजी दूल्हे ने दुल्हन की ख्वाहिश पूरी करने के लिए तीन लाख खर्च कर बुक करवाया हेलिकॉप्टरSIKAR : फौजी दूल्हे ने दुल्हन की ख्वाहिश पूरी करने के लिए तीन लाख खर्च कर बुक करवाया हेलिकॉप्टर

बीच रास्ते में उसके एक मित्र अरविंद सिंह ने छेड़छाड़ की। फिर इस महिला को जसवंत सिंह अपने साथ एक बस में जयपुर लेकर गया। जहां पर जीवराज गुर्जर नाम के मकान पर लेकर गया। यहां पर एक कमरे रखा और जसवंत और जीवराज ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

इसके बाद आरोपी जसवंत उसे जयपुर से दिल्ली लेकर गया, जहां पर शैलेंद्र नाम के शख्स के मकान पर रखा और वहां पर जसवंत और शैलेंद्र ने तीन चार बारी बारी दुष्कर्म किया। पीड़िता के लापता होने की जानकारी पर परिजन उसे ढूंढ़ने लगे।

इस पर पता लगा कि वह दिल्ली में है। तब परिवार के लोग 18 फरवरी दिल्ली पहुंचकर एक कमरे से उसे मुक्त करवाया। पीड़िता अपने पति से मनमुटाव के चलते अलग से रह रही थी। एसीपी राजेंद्र दिवाकर ने बताया कि करवड़ पुलिस ने अब पीड़िता की रिपोर्ट पर चार लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

English summary
A woman Kidnapped from Jodhpur Rajasthan found in Jaipur Delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X