• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हरियाणा: आंदोलनकारियों के धरना-स्थल पर आग में जले व्यक्ति ने दम तोड़ा, हत्या का मामला दर्ज

|
Google Oneindia News

जींद। किसान आंदोलन से जुड़े धरना-स्थल पर एक शख्स की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि, धरना-स्थल पर उसे आग के हवाले किए जाने शिकायत मिली। मृतक 42 साल का (मुकेश कुमार) था, जो कि जींद के कसार गांव का निवासी था। इस मामले में मृतक के भाई के बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। उसके भाई ने कहा है कि, आग में जलाने वाले जींद के रहने वाले हैं।

42-yr-old man from Kasaar, Jind succumbed to burn injuries after set ablaze in farmers protest

पुलिस अधिकारी जयभगवान ने बताया कि, जान गंवाने वाले शख्स के भाई के बयान के आधार पर, पहले आईपीसी की धारा-307 (हत्या का प्रयास) के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी और बाद में इसे धारा-302 (हत्या) वाले मामले में बदला गया। बयान में मृतक के भाई ने लिखवाया कि, उसका भाई किसान संगठनों के धरने पर गया था, जहां उसे आग के हवाले कर दिया गया। उसने कुछ लोगों का नाम भी लिया।

कच्चे रास्ते से गुजर रहे ट्रैक्टर के कल्टीवेटर में उलझकर आधा किमी तक घिसटती रही महिला, ड्राइवर को जब दिखी तो वहीं छोड़कर हुआ फरार, मौतकच्चे रास्ते से गुजर रहे ट्रैक्टर के कल्टीवेटर में उलझकर आधा किमी तक घिसटती रही महिला, ड्राइवर को जब दिखी तो वहीं छोड़कर हुआ फरार, मौत

42-yr-old man from Kasaar, Jind succumbed to burn injuries after set ablaze in farmers protest

पुलिस अधिकारी ने बताया कि, शव का पोस्टमॉर्टम हो चुका है। उन्होंने कहा कि, तथ्यों के आधार पर आगे की जांच की जाएगी। बहरहाल, हमें बताया गया है कि, जिस शख्स को जलाया गया, वो आंदोलन में जाने से इनकार कर रहा था। वहां कुछ लोगों ने उसे प्रताड़ित किया और जला दिया। उसके भाई का कहना है कि, आरोपी जींद के ही रहने वाले हैं।

42-yr-old man from Kasaar, Jind succumbed to burn injuries after set ablaze at the site of farmers protest

हरियाणा के गृहमंत्री विज बोले- किसान नेता 11-12 बार कृषि मंत्री से मिल चुके, लेकिन कानूनों में कमियां नहीं बता पाए, इनका एजेंडा कुछ और ही हैहरियाणा के गृहमंत्री विज बोले- किसान नेता 11-12 बार कृषि मंत्री से मिल चुके, लेकिन कानूनों में कमियां नहीं बता पाए, इनका एजेंडा कुछ और ही है

English summary
42-yr-old man from Kasaar, Jind succumbed to burn injuries after set ablaze in farmers protest
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X