• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पश्चिमी सिंहभूमः आम को लेकर हुआ झगड़ा तो दो नाबालिग बहनों ने मिलकर 6 साल की बच्ची की कर दी हत्या

|
Google Oneindia News

पश्चिमी सिंहभूम। झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम के चक्रधरपुर थाना क्षेत्र के पोकुवाबेड़ा गांव में बीते गुरुवार की दोपहर को मामूली सी बात पर दो नाबालिग बहनों ने मिलकर एक मासूम बच्ची की निर्ममता से हत्या कर दी। दरअसल, आम इकट्ठा करने को लेकर झगड़ा शुरू हुआ तो विवाद के दौरान नाबालिग दो बहनों ने मासूम बच्ची की तौलिया से गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद चक्रधरपुर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचकर मृतक बच्ची के शव को अपने कब्जे में ले लिया हैं। साथ ही दोनों बच्चियों को भी हिरासत में ले लिया हैं।

west singhbhum two sister did murder of 6 years old girl

पोकुवाबेड़ा गांव निवासी लेमरा बोदरा की आम पेड़ की रखवाली उसकी 10 और 12 साल की दोनों बेटी कर रही थीं। इस दौरान गांव के ही निवासी लखीन्द्र सुंडी की छह साल की मासूम बेटी आम चुनने वहां पहुंची । इसी बीच आम चुनने को लेकर हुए विवाद के बाद दोनों बहनों ने मासूम को झाड़ियों की तरफ ले गई और तौलिया से उसका गला दबा दिया, जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

दोनों बच्चियां जब इस वारदात को अंजाम दे रही थीं तो उस दौरान गांव के ही एक 5 साल का बच्चा देख रहा था। उसने आनन-फानन में गांव वालों को मामले की जानकारी दी। इसके बाद परिजन एवं ग्रामीण वहां पहुंचे तो देखा की बच्ची की मौत हो चुकी है। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी चक्रधरपुर पुलिस को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों बहनों के साथ पीड़ित के माता-पिता एवं प्रत्यदर्शी पांच साल के बच्चा को चक्रधरपुर थाना लाकर पूछताछ कर रही है।

फतेहपुर: 7वीं के छात्र शिवकांत की अपहरण के बाद हत्या, किडनैपर्स ने मांगी थी 20 लाख की फिरौतीफतेहपुर: 7वीं के छात्र शिवकांत की अपहरण के बाद हत्या, किडनैपर्स ने मांगी थी 20 लाख की फिरौती

वहीं चक्रधरपुर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने कहा कि मामले की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया गया है। मामले को लेकर दोनों नाबालिग बच्चियों से पूछताछ की जा रही हैं। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

English summary
west singhbhum two sister did murder of 6 years old girl
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X