• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सिमेडगाः घर वालों ने शराब पीने से किया मना तो 18 साल के युवक ने उठाया खौफनाक कदम

|
Google Oneindia News

सिमडेगा। झारखंड के सिमडेगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के मैनाबेडा गांव में शनिवार को शराब पीने से मना करने पर युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक को शराब पीने की लत थी और उसके परिजन उसे शराब छोड़ने के लिए बार-बार बोलते थे। इसचे चलते युवक बेहद नाराज था और उसने खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान 18 वर्षीय अमृत बरवा के रूप में की गई। अमृत का शव उसके कमरे से मिला। अमृत शराब पीने का आदि था। घर वाले बार-बार उसे शराब पीने से मना करते थे। शुक्रवार को भी परिजनों ने उसे शराब पीने से मना किया था।

simdega 18 years old boy did suicide

रात में अमृत कमरे में सोने गया और शनिवार सुबह उसका शव बरामद हुआ। घर वालों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसडीपीओ डेविड ए डोडराय ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पश्चिम चंपारणः 7 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या, आरोपित ने उसके अंगों को तेजाब डालकर जलायापश्चिम चंपारणः 7 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या, आरोपित ने उसके अंगों को तेजाब डालकर जलाया

बोकारो में सड़क हादसा, शिक्षक की मौत
बोकारो जिले के चास बाईपास रोड पर शनिवार को बस की चपेट में आने से स्कूल जा रहे बाइक सवार एक शिक्षक की मौत हो गई। मृतक की पहचान सेक्टर-1 निवासी दीपक कुमार के रूप में की गई। घटना के बाद ड्राइवर बस को लेकर भाग निकला। हालांकि पुलिस ने उसे कुछ दूरी पर पकड़ लिया। शिक्षक चास स्थित जीजीपीएस स्कूल जा रहे थे और इसी बीच यह हादसा हुआ। वहीं, घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवजे और नौकरी की मांग पर दो घंटे तक सड़क जाम रखा।

English summary
simdega 18 years old boy did suicide
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X