• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः जमीन पर सो रहे दो मजदूरों को सांप ने काटा, हो गई मौत

|

सरायकेला-खरसावां। झारखंड के सरायकेला- खरसावां जिला के खरसावां थाना क्षेत्र के बुरुडीह पेट्रोल पंप में रात को जहरीला चिति सांप काटने से दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान 40 वर्षीय शंभू सिंह और 35 वर्षीय राकेश राय के रूप में हुई है। दोनों ही मृतक बिहार के सिवान जिला के बलडीहा गांव के रहने वाले थे। बताया गया कि दोनों मजदूर अपने साथियों के साथ एक पेट्रोल पंप पर सौंदर्यीकरण का काम करने के लिये आये हुए थे।

saraikela kharsawan snake bite two labour who died

इस मामले में मृतक के साथी रामेश्वर ने बताया उनके साथ पांच लोग काम करने के लिये यहां आये हुए थे। गुरुवार देर रात सभी खाना खाकर वहीं जमीन पर सो गए। इसी दौरान देर रात को जहरीली चिति सांप ने काट दिया। फिर सुबह के वक्त जब दोनों को नींद से जगाने की कोशिश की गई तो दोनों बेहोश मिले। इसके बाद पेट्रोल पंप के मालिक की मदद से दोनों को सरायकेला सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

मृतक के साथी रामेश्वर ने बताया सभी पांच लोग पटना के ठेकेदार की कंपनी में काम करते हैं। सभी एक गांव के रहने वाले है। पिछले एक माह से इस क्षेत्र में काम कर रहे है। रामेश्वर ने बताया कि खरसावां बुरुडीह पेट्रोल पंप में भी सौंदर्यीकरण का काम करने के लिए बिहार से हम पांच लोग आए थे। फिलहाल सदर अस्पताल प्रशासन ने शवों का कोविड-19 जांच के बाद ही पोस्टमार्टम कराए जाने की बात कही है। मृतक का भाई भी सिवान से सरायकेला के लिये रवाना हो चुका है।

4 साल के बच्चे की 11वीं मंजिल से गिरने पर मौत, बालकनी से पापा को बोल रहा था गुडबाय

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
saraikela kharsawan snake bite two labour who died
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X