• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए प्रेमी-प्रेमिका के साथ हैवानियत, लड़की के कपड़े उतार गांव वालों ने की छेड़खानी

|

साहेबगंज। झारखंड के साहेबगंज जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने उनके साथ शर्मनाक हरकत की। प्रेमी-प्रेमिका को चप्पल और जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया फिर करीब 16 घंटे तक बंधक बनाकर रखा। इस दौरान ग्रामीणों ने प्रेमिका के साथ अश्लील हरकतें भी कीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह शर्मनाक घटना जिले के रांगा थाना क्षेत्र के शिवापहाड़ गांव की है।

प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

जानकारी के मुताबिक आपत्तिजनक स्थिति में देखने पर ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़ को पकड़कर ग्राम प्रधान के पास लाया। फिर प्रेमी अतिउल्ला सेख पर पांच लाख रुपये का जुर्माना लगाया। प्रेमिका आदिवासी है, जो शादीशुदा है। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। हालांकि प्रेमी के साथ पकड़ाने पर जब ग्रामीणों ने उसकी शादी प्रेमी से करवाने की कोशिश की तब प्रेमिका ने शादी करने से इनकार कर दिया।

लोगों ने जूता-चप्पल पहनाकर घुमाया

लोगों ने जूता-चप्पल पहनाकर घुमाया

इसके बाद प्रेमिका के साथ छेड़छाड़ भी की । जिसका वीडियो गांव के ही अन्य लोगों ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता तीन पहाड़ इलाके की रहने वाली है। शिवापहाड़ में वह अपने रिश्तेदार के यहां रहती है। उसका लंबे समय से अतिउल्ला सेख नाम के युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। शनिवार को दोनों गांव के पास रेलवे लाइन के समीप कुछ ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। जिसके बाद दोनों को गांव लाकर जूते-चप्पल की माला पहनाकर घुमाया गया।

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद छुड़ाया

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद छुड़ाया

इस दौरान प्रेमिका की साड़ी खोलकर उसके साथ छेड़खानी की गई। ग्रामीणों ने करीब 16 घंटे तक दोनों को बंधक बनाकर रखा। बाद में पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को आजाद कराया। बड़हरवा एसडीपीओ प्रमोद मिश्रा ने बताया कि प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया था। जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को बंधक बना लिया था। इस दौरान युवती से छेड़खानी की गई ।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

पुलिस कर रही है मामले की जांच

पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर जांच कर रही है। सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों को ग्रामीणों से आजाद कराया गया। छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने वालों पर भी एक्शन लिया जाएगा।

प्रेमी से मिलने के लिए परिवार को करती थी बेहोश, पति ने कहा- मेरे प्राइवेट पार्ट पर बीवी ने डाला टॉयलेट क्लीनर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sahebganj people did misbehaved with copule and video viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X