• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

काम से लौटकर आए पति ने खिड़की से झांका तो कमरे के अंदर फंदे पर लटकी थी पत्नी और बेटी की लाश

|
Google Oneindia News

रांची। झारखंड की राजधानी रांची के बरियातू थाना क्षेत्र के रविन्द्र नगर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला और उसकी डेढ़ वर्षीय बच्ची का शव फंदे से लटकता हुआ मिला। घटना की सूचना मिलने पर बरियातू थाने की पुलिस और सदर डीएसपी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों शवों को फंदे से उतारा और उसे पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। मृतक महिला की पहचान रीता के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि रीता के पति हलधर महतो बुधवार की शाम को जब घर पहुंचे तो देखा कि दरवाजा बंद है। काफी कोशिश के बाद जब दरवाजा अंदर से नहीं खुला तो उन्होंने कमरे की खिड़की से झांक कर अंदर देखा, इसके बाद उनके होश उड़ गए।

ranchi woman did suicide with her daughter

कमरे में पत्नी और बच्ची का शव फंदे से झूल रहा था। इसके बाद वो जोर-जोर से रोने लगे। चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और महिला व बच्ची को फंदे से नीचे उतारा। पुलिस ने कमरे की जांच के दौरान रीता देवी का मोबाइल फोन बरामद किया है, जिसमें उन्होंने आखिरी कॉल अपनी मां को किया था। हालांकि मां का फोन स्विच ऑफ होने के चलते बात नहीं हो पाई थी।

मृतक रीता देवी के पति हलधर महतो ने बताया कि वो एक डॉक्टर के यहां ड्राइवर का काम करता है। बुधवार की दोपहर को उसकी पत्नी ने फोन कर पूछा था कि वो कब लौटेंगे। इसके बाद से उसकी बातचीत नहीं हो पाई थी। शाम को जब वह लौटा तो यह मंजर देखा। वहीं इस मामले को लेकर डीएसपी प्रभात रंजन बरवार ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।

झारखंडः गढ़वा में पिकअप ने दो बाइक को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत और एक घायलझारखंडः गढ़वा में पिकअप ने दो बाइक को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत और एक घायल

हालांकि घटनास्थल के कोई सुसाइड नोट नहीं मिले हैं। लेकिन जिस तरह से घर का दरवाजा अंदर से बंद था ऐसे में आत्महत्या की संभावना है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और टेक्नीकल एविडेंस व पड़ताल के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा।

English summary
ranchi woman did suicide with her daughter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X