• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ट्रक से कुचलकर हुई युवक की मौत तो सब समझ रहे थे हादसा, जेब से मिली चिट्ठी में मां को लिखी थी उसने वजह

|

रांची। झारखंड की राजधानी रांची में बीते बुधवार को हुए सड़क हादसे में सिक्योरिटी गार्ड की मौत के मामले में नया मोड़ सामने आया है। जांच के दौरान सिक्योरिटी गार्ड दीपक के पॉकेट से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि वह आत्महत्या कर रहा है। जबकि प्रत्यशक्षदर्शियों का कहना है कि उसकी मौत सड़क हादसे के चलते हुई है। बुधवार की शाम को खोरहाटोली स्थित पेट्रोल पंप के पास सड़क हादसे में दीपक की मौत हो गई थी।

ranchi police found last note from am who died in accident

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दीपक कोकर चौक से कांटाटोली की तरफ साइकिल से आ रहा था। उसी वक्त पेट्रोल पंप से एक ऑटो निकल रहा था, जिससे बचने के चक्कर में वह नीचे गिर गया। तभी तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया, जिसके चलते दीपक की मौके पर मौत हो गई। सदर थाना प्रभारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि दीपक सिक्योरिटी गार्ड था।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान दीपक की पॉकेट से एक सुसाइड नोट मिला है। वह नोट कितना पुराना है इसकी कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दीपक मूल रूप से बंगाल का रहने वाला था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

दीपक के पास से मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि मां प्रणाम, मुझे नौकरी नहीं मिल रही है, इसलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं। दोबारा प्रणाम लिखकर फिर लिखा गया है कि खड़गपुर में जीजा जी का घर है।

पश्चिम बंगाल: TMC ऑफिस पर अज्ञात लोगों ने किया हमला, 2 कार्यकर्ताओं की मौत, हिरासत में लिए गए 6 लोग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ranchi police found last note from am who died in accident
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X