• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रांची से तीन लड़कियों को काम के बहाने साथ ले गया और फिर किया तीनों के साथ रेप

|
Google Oneindia News

रांची। झारखंड की राजधानी रांची से तीन लड़कियों के साथ रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि काम दिलाने के बहाने इन तीनों लड़कियों को उत्तर प्रदेश ले जाया गया और फिर उनके साथ रेप किया। इस मामले में ईएफआई संस्था रांची की कुमुदिनी केरकेट्टा और अपर्णा ने बताया कि तीनों नाबालिग को उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के बेनीपुर मनकापुर से बरामद कर पिठोरिया थाना लाया गया। पीड़ित लड़कियों ने पुलिस को बताया कि उनके साथ रेप किया गया। नाबालिगों ने बताया कि घर से ले जाते वक्त सुकुरहुट्टू गांव में रुके रोशन कुमार नाम के शख्स ने एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया था।

ranchi man did misdeed with three girls

दूसरे दिन रोशन रांची से दो और लड़कियों को लेकर बनारस के एक ईंट-भट्ठे पर ले गया और वहां दोनों के साथ रेप किया। इस दौरान जब एक लड़की ने अपने परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी देने की कोशिश की तो उसके मोबाइल से सिम निकलाकर फेंक दिया। ईएफआई संस्था में काम करने वाली कुमुदिनी और अपर्णा को इन लड़कियों के बारे में परिवार वालों से पता चला।

 Raj Kundra:अश्लील फिल्म, IPL सट्टेबाजी, रेप की धमकी....राज कुंद्रा से जुड़े विवादों की लंबी लिस्ट Raj Kundra:अश्लील फिल्म, IPL सट्टेबाजी, रेप की धमकी....राज कुंद्रा से जुड़े विवादों की लंबी लिस्ट

इसके बाद तीनों को रेस्क्यू कर पिठोरिया थाना लाया गया। पीड़ित बच्चियों ने बताया कि ईंट भट्ठा में झारखंड सहित कई प्रदेशों की नाबालिग बंधक बनकर काम कर रही हैं और वहां पर रोज उनके साथ मारपीट और दुष्कर्म जैसी घटना होती है। पुलिस ने इन तीनों लड़कियों का मेडिकल करवाकर बयान दर्ज कर लिया है और परिजनों को सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि इस मामले की गहराई से जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी हो जाएगी।

English summary
ranchi man did misdeed with three girls
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X