• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रांचीः छात्रा ने ट्यूशन टीचर पर लगाया पांच महीने तक रेप करने का आरोप, पेस्ट्री में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया

|
Google Oneindia News

रांची। झारखंड की राजधानी रांची के पंडरा थाना क्षेत्र में गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां एक छात्रा ने अपने ही शिक्षक पर रेप का आरोप लगाया है। थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में छात्रा ने बताया कि उसे ट्यूशन पढ़ाने वाले युवक ने पांच महीने से उसके साथ रेप कर रहा था। आवेदन में बताया है कि पहले पेस्ट्री में नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया और अश्लील तस्वीरें अपने पास रख ली। बाद में उसी का डर दिखा कर वह बार-बार शोषण करता रहा।

ranchi girl alleged that her tuition teacher did misdeed with her

वहीं छात्रा की शिकायत के बाद आरोपी शिक्षक चंदन नायक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, उसकी गिरफ्तारी के विरोध में दर्जनों लोग थाने पहुंच गए और हंगामा करने लगे। पुलिस के समझाने के बाद सभी लोग वापस लौट गए।

दर्ज शिकायत में छात्रा ने बताया है कि आरोपी चंदन नायक कोचिंग संस्थान चलाता है। मैं वहीं प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करती थी। कोविड के कारण संस्थान बंद होने के बाद 31 मई को उसने संस्थान में बुलवाया और कहा कि वह खुद उसे तैयारी कराएगा। उसकी बात पर मैं संस्थान में चली गई। पढ़ाने के दौरान उसने एक दिन पेस्ट्री खिलाई, जिसके बाद मैं बेहोश गई। बेहोशी की हालत में उसने दुष्कर्म किया।

भिलाईः दो दोस्तों की पहरेदारी में कॉस्टेबल ने प्रेमी के साथ आई महिला से किया रेप, हुए गिरफ्तारभिलाईः दो दोस्तों की पहरेदारी में कॉस्टेबल ने प्रेमी के साथ आई महिला से किया रेप, हुए गिरफ्तार

साथ ही कुछ अश्लील तस्वीरें भी निकाल ली। जब मैंने विरोध किया तो वह शादी करने का झांसा देने लगा। इसके बाद लगातार शारीरिक संबध बनाने लगा। वहीं, आरोपी चंदन के पिता चंद्रदेव ने भी SSP के समक्ष अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा है कि छात्रा साजिशन मेरे बेटे को फंसा रही है। वह उससे दो लाख रुपए मांग रही थी। नहीं देने पर झूठे मुकदमे में फंसा रही है। उन्होंने एसएसपी से मामले की जांच की मांग की है।

English summary
ranchi girl alleged that her tuition teacher did misdeed with her
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X