• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः रांची से जामताड़ा जा रहे कृषि मंत्री सड़क हादसे में घायल, डॉक्टरों ने किया इलाज

|

रांची। झारखंड के कृषि, पशुपालन और सहकारिता मंत्री बादल पत्रलेख गुरुवार की रात को उनके साथ सड़क हादसा हो गया। हालांकि राहत की बात यह है कि कृषि मंत्री बाल-बाल बच गए। यह हादसा तब हुआ जब कृषि मंत्री गुरुवार देर रात रांची से जामताड़ा जा रहे थे। मामले की जानकारी तब हुई जब शुक्रवार को मंत्री बादल पत्रलेख बिना लाव-लश्कर के जामताड़ा सदर अस्पताल पहुंचे।

ranchi agriculture minister badal patrlekh injured in road accident

डॉक्टरों की टीम ने उनकी तुरंत जांच की। कृषि मंत्री बादल के सिर में चोट आई है और एक उंगली में फ्रैक्चर है। कृषि मंत्री बादल पिछले 15 दिनों से लगातार दुमका और बेरमो विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर दौरा कर रहे हैं। बिहार के अमरपुर विधानसभा क्षेत्र का भी उन्होंने किया है।

गुरुवार को रांची में किसानों की ऋण माफी को लेकर महत्वपूर्ण बैठक रखी गई थी, जिसमें शामिल होने वो सुबह 11 बजे पहुंचे और बैठक की अध्यक्षता की। इसके बाद वो सीधे रांची के चन्हो गए, जहां शहीद अभिषेक साहू के परिजनों से उन्होंने मुलाकात की।

इसके बाद वह बेरमो होते हुए जामताड़ा की ओर रवाना हुए। इसी बीच रास्ते में देर रात को बादल की गाड़ी के सामने एक ट्रक आ गया। ड्राइवर के अचानक ब्रेक लगाने की वजह से कृषि मंत्री को चोट आई है।जामताड़ा में कृषि मंत्री बादल से जब पत्रकारों ने पूछा कि वे अपना इलाज कराने सदर अस्पताल क्यों पहुंचे, तत्काल किसी बड़े अस्पताल में क्यों नहीं गए?।

उन्होंने कहा कि सरकार का मंत्री होने के नाते मेरी सबसे बड़ी जिम्मेदारी है कि मैं अपने सिस्टम पर भरोसा करूं। इसी भरोसे के साथ मैं सदर अस्पताल पहुंचा, जहां मेरा समुचित इलाज डॉक्टरों की टीम ने बेहद संजीदगी से किया।

बिहार: महागठबंधन पर यूपी के CM योगी ने बोला हमला, कहा- हम हमेशा कहते थे रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ranchi agriculture minister badal patrlekh injured in road accident
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X