• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रामगढ़ः राजरप्पा में मंदिर का दर्शन करने जा रहे 5 दोस्त हुए हादसे के शिकार, दो की हुई मौत

|
Google Oneindia News

रामगढ़। झारखंड के रामगढ़ जिले के कुज्जू में बुधवार को सड़क हादसे में दो की मौत हो गई है। वहीं तीन की स्थिति गंभीर है। घायलों को रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है। इसमें एक की स्थिति बेहद गंभीर है। पांचों दोस्त बिहार के शेखपुरा जिले के बरबीघा थाने के रामपुर सिंडाय के निवासी है। सभी अपने गांव से छिन्नमस्तिका मां का दर्शन करने रजरप्पा आ रहे थे। लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के बीच कोयरीखेत, बोंगाबार के पास फोरलेन पर कार असंतुलित होकर पलट गई।

ramgarh road accident two young boy died

इसमें कार चला रहे मोहित कुमार सिंह और गोलू कुमार सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। ऋषि कुमार सिंह, ललन झा और रेकी कुमार सिंह को रिम्स में भर्ती कराया गया है। ऋषु कुमार सिंह की स्थिति गंभीर है। सभी की उम्र 26 से 30 वर्ष के बीच है। पुलिस ने बताया कि इनके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। वे सभी रामगढ़ के लिए निकल गए हैं।

झारखंडः रामगढ़ जिले में कार और बस की सीधी टक्कर होने से लगी आग, 5 लोग जिंदा जलेझारखंडः रामगढ़ जिले में कार और बस की सीधी टक्कर होने से लगी आग, 5 लोग जिंदा जले

बाल मजदूर मुक्ति संस्थान के पदाधिकारी की गोली मारकर हत्या
वहीं झारखंड के गुमला जिले के गुमला थाना क्षेत्र स्थित गोकुल नगर में मंगलवार को बाल मजदूर मुक्ति संस्थान के पदाधिकारी 40 वर्षीय मिथिलेश कुमार साहू की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। अपराधियों ने सुबह ऑफिस में घुसकर गोली मारी व गला रेत कर हत्या कर दी। करीब 4 की संख्या में आए बदमाशों ने मिथिलेश को बाल मजदूर मुक्ति संस्थान के ऑफिस में पहले गोली मारी। इसके बाद उसका गला रेत कर भाग निकले। मिथिलेश का आपराधिक इतिहास रहा है और दो मर्डर के मामले में वो जेल भी जा चुका था।

English summary
ramgarh road accident two young boy died
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X