• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

विधवा महिला के साथ रेप होने पर गांव में दो गुटों के बीच पत्थरबाजी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

|

रामगढ़। झारखंड के रामगढ़ जिले के मांडू थाना क्षेत्र अंतर्गत रविवार की देर शाम विधवा महिला के साथ रेप होने पर गांव के दो वर्गों में तनाव पैदा हो गया। दोनों समाज के लोग आमने-सामने आ गए हैं। इस दौरान एक-दूसरे पर पत्थरबाजी भी की गई। वहीं मामले की सूचना मिलते ही रामगढ़ एसडीपीओ अनुज उरांव मांडू, कुजू और घाटो ओपी के प्रभारियों की टीम को साथ लेकर घटनास्थल पहुंचे।

ramgarh misdeed with woman police registered case

एसडीपीओ ने आरोपित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिलाकर सोमवार को मामले को शांत कराया। जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने एक विधवा को गरगाली निवासी मुंशी महतो नामक युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था।

देखते ही देखते ग्रामीणों के बीच विवाद बढ़ गया और लोग आपस में उलझ गए। इस बीच दोनों पक्षों के बीच पत्थरबाजी की घटना हुई। इसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। लेकिन पुलिस के बीच-बचाव करने पर लोग अपने घरों में चले गए।

घटना के बाद पुलिस ने पीडि़त महिला की मेडिकल जांच कराने के लिए सोमवार को सदर अस्पताल रामगढ़ भेज दिया। आरोपित के खिलाफ पीडि़त महिला ने सोमवार को मांडू थाना में आवेदन देकर गरगाली निवासी मुंशी महतो द्वारा दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

मांडू थाना पुलिस को बताया कि रविवार की शाम करीब सात बजे वह मांडू से काम कर वापस अपना घर लौट रही थी। तभी गरगाली सरकारी स्कूल के पास बाइक चलाते हुए मुंशी महतो उसके पास आकर रुक गया। कहा कि वह भी उधर ही जा रहा है। आओ घर छोड़ दूंगा।

महिला ने पुलिस को बताया कि वह उसकी बाइक में नहीं बैठना चाहती थी। लेकिन उसे वह रखुटा टांड़ पगडंडी होते हुए जंगल के अंदर की ओर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर कुछ ग्रामीणों को उसकी ओर आता देख वह अपनी बाइक और मोबाइल वहीं छोड़ कर फरार हो गया। मामले को गंभीरता से लेते हुए मांडू थाने में आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

भूत-प्रेत के झांसे देकर रेप किया, धमकी देता था- किसी को बताया तो तुम्हारे भाई और पिता मर जाएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ramgarh misdeed with woman police registered case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X