• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रांचीः करमा पूजा के दिन शौच करने गई लड़की से युवक ने किया रेप, पुलिस कर रही है मामले की जांच

|

रामगढ़। झारखंड के रामगढ़ जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां 14 साल की लड़की के साथ 28 वर्षीय युवक ने रेप किया। इसके बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित की खोजबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्रा के पिता हैदराबाद में रहते हैं। उन्होंने मंगलवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई की उनकी बेटी के साथ करमा पूजा के दिन तीन सितंबर को पड़ोसी दीपक रजवार ने रेप किया।

ramgarh misdeed with 14 years old girl

उन्होंने बताया जब करमा के पारंपरिक जुलूस में शामिल उनकी बेटी झूमर नृत्य के दौरान पास की झाड़ियों में पेशाब करने गई तो पहले से घात लगाये दीपक राजवार ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ने घटना की जानकारी घर पर लौटकर दी, जिसकी सूचना उन्हें हैदराबाद में मिली। इसके बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज कराने और कार्रवाई के लिए ही वह हैदराबाद से यहां लौटे हैं।

पुलिस ने बताया कि उसने इस मामले में दीपक के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। वहीं बोकारो जिले में लड़कियों से दोस्ती कर उनका फोटो वायरल करने की धमकी देने वाले दो नाबालिग लड़कों को बालीडीह पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

इसके बाद उन लड़कों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया। दोनों नाबालिग लड़कों को पुलिस ने थाना बुलाया। फिर मामले की जांच के दौरान दोनों की संलिप्ता पाये जाने पर चास बाल सुधार गृह भेज दिया गया।घटना को लेकर बताया गया कि छात्रा और उसकी बहन को बालीडीह थानाक्षेत्र के मखदुमपुर निवासी दो छात्र पिछले तीन साल से परेशान कर रहे थे। दोनों लड़कियां काफी दिनों से परेशान चल रही थी। पीड़िता आत्महत्या की बात तक सोचने लगी थी।

डर से पीड़िता परिजनों को भी मामले की जानकारी नहीं दे पा रही थी कि दो नाबालिक लड़के फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ छेड़खानी कर रहे हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक नाबालिक आरोपी दोनों लड़कियों के सहपाठी थे। सहपाठी होने का फायदा उठाते हुए उन्होंने लड़कियों की प्राइवेट तस्वीर खींच ली थी।

'रेप किया तो क्या हुआ रोटी तो दी ना': कंगना ने विवादित बयान का जिक्र कर यूजर को दिया करारा जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ranchi misdeed with 14 years old girl
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X