• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः रात को 3 बजे घर से गायब हुई लड़की, सुबह प्रेमी के साथ मिली लटकी लाश

|
Google Oneindia News

रामगढ़। झारखंड के रामगढ़ जिले के बरकाकाना ओपी क्षेत्र के कडरु के छोटका पहाड़ स्थित दुधमटिया जंगल से सोमवार की सुबह एक पेड़ पर प्रेमी जोड़े की फंदे से लटकी हुई लाश बरामद हुई। दोनों मृतक का शव दुपट्टे से लटकेा हुआ था। सुबह के वक्त रास्ते से गुजर रहे स्थानीय लोगों की जब नजर पेड़ पर पड़ी तो हड़कंप मच गया। तुरंत पुलिस को शव मिलने की जानकारी दी गई। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को नीचे उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है। माना जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में दोनों ने खुदकुशी की है।

ramgarh dead body found of boyfriend and girlfriend on tree

दोनों मृतकों की पहचान कडरु निवासी 17 वर्षीय मोनिका कुमारी और ओरमांझी निवासी 20 वर्षीय सूरज करमाली (20) के रूप में की गई। लड़के की स्कूटी भी घटनास्थल से बरामद की गई। स्कूटी से मिले ईपास के आधार पर लड़के की पहचान की गई। इधर, घटना की सूचना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। मोनिका कुमारी के पिता कार्तिक करमाली ने बताया कि बेटी रात में खाना खाकर सो गई थी।

मृतका के पिता ने बताया कि अचानक रात के 3 बजे नींद खुली तो देखा कि मोनिका अपने कमरे में नहीं है। उसी समय कुछ लोगों को लेकर उसे ढूंढ़ने निकला। सुबह देखा कि छोटका पहाड़ के दुधमटिया जंगल में सखुआ के पेड़ पर एक युवक के साथ उसकी लाश लटकी हुई है।

छत्तीसगढ़ः कवर्धा में बारिश के दौरान बिजली गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतछत्तीसगढ़ः कवर्धा में बारिश के दौरान बिजली गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

वहीं जमशेदपुर के घाटशिला थाना क्षेत्र के कापागोडा गांव के पास एनएच18 पर सड़क पर खड़े टैंकर को पीछे से एक ट्रक ने जाेरदार टक्कर मार दी। हादसे में टैंकर का टायर बदल रहा खलासी और ट्रक के ड्राइवर की मौत हो गई। घटना रविवार की देर रात की है। टायर पंचर होने के कारण टैंकर सड़क पर खड़ा था। जबकि ट्रक ड्राइवर अपने घर जा रहा था। उसका घर घटनास्थल से महज 500 मीटर दूर था।

English summary
ramgarh dead body found of boyfriend and girlfriend on tree
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X