• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पलामूः घरेलू झगड़े से परेशान महिला ने तीन बच्चों के साथ ट्रेन के आगे लगाई छलांग, दो की मौत

|

पलामू । झारखंड के पलामू जिले के रेहला थाना क्षेत्र में बुधवार को घरेलू झगड़े से परेशान 25 वर्षीया महिला अपनी एक बेटी और दो बेटों के साथ गांव के पास से गुजर रही ट्रेन की पटरी पर मालगाड़ी के आगे कूद गई। इस घटना में सबौना गांव निवासी महिला प्रियंका देवी और उसका चार वर्षीय बेटा आकाश कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं दुर्घटना में तीन वर्षीया ज्योति कुमारी और डेढ़ वर्ष का मासूम जगन्नाथ कुमार बुरी तरह घायल हो गये हैं।

palamu woman jumped front of trail with her three children

आनन-फानन में परिजनों ने घायल दोनों बच्चों को मेदिनीनगर स्थित पलामू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्रारंभिक इलाज के बाद दोनों को रिम्स रेफर कर दिया गया है। दोनों घायल बच्चों को देखने के लिए विश्रामपुर पुलिस अनुमंडल के एसडीपीओ सुरजीत कुमार पीएमसीएच पहुंचे। इस दौरान घायलों की गंभीर स्थिति तथा परिजनों की दयनीय आर्थिक स्थिति को देखते ही तत्काल निजी स्तर आर्थिक मदद दी।

सिविल सर्जन डॉ. जॉन एफ केनेडी से बातचीत कर सरकारी एंबुलेंस से रिम्स पहुंचाने की व्यवस्था की। वहीं रेहला पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है। रेहला थाना अंतर्गत उत्तर कोयल नदी के तट पर बसा सबौना गांव निवासी पति नागेन्द्र राम और प्रियंका देवी के बीच मंगलवार को विवाद हुआ था।

पति नागेन्द्र राम ने माता-पिता को समय से भोजन आदि देने को लेकर प्रियंका को फटकारा था। इससे प्रियंका तनाव में थी। रेहला थाना प्रभारी लालजी यादव ने बताया कि पति-पत्नी में मंगलवार की रात में घरेलू बातों को लेकर नोंकझोंक हुई थी। रोज की तरह बुधवार की सुबह जब पति नागेन्द्र राम जब कमाने के लिए घर से निकल गया तब प्रियंका अपने तीनों बच्चों के साथ रेलवे लाइन से सटे घर से निकल कर रेलवे ट्रैक पर बैठ गई। इसी दौरान मालगाड़ी आ जाने से प्रियंका और उसके एक बेटे की मौत हो गयी जबकि दो घायल हो गये।

वैशालीः सेप्टिक टैंक की सेंट्रिंग खोलने के दौरान हुआ हादसा, ससुर-दामाद की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
palamu woman jumped front of trail with her three children
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X