• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रांचीः CRPF के पदाधिकारी के घर पर नौकरानी ने सदस्यों पर किया हमला और लगा ली फांसी

|

रांची। झारखंड की राजधानी रांची के बरियातू थाना इलाके में में CRPF के मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. जगत आनंद सरीन के घर में मेड सर्वेन्ट ने परिवार के तीन सदस्यों पर हमला कर दिया। फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है।

maid did attack on crpf doctors family

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. जगत आनंद सुरीन के घर में काम करने वाली 45 वर्षीय मेड सलोनी होरो ने उनकी सात साल की बेटी प्रियांक सुरीन, मां एलिस सुरीन और सास सुभानी होरो पर लोहे की रॉड से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद घर के आसपास काम कर रहे मजदूरों ने सलोनी को पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। इस दौरान कमरे में सलोनी होरो ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और नौकरानी सलोनी होरो की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक सलोनी होरो CRPF डॉक्टर के घर में पिछले 8 साल से काम कर रही थी। पिछले कुछ दिनों से वह मानसिक रूप से परेशान चल रही थी। 3 फरवरी को उसे रिनपास में दिखाया गया था, लेकिन डॉक्टर ने उसे भर्ती नहीं किया था।

घायलों में एलिस सुरीन और सुभानी होरो को निजी अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है। दोनों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। डॉ. सुरीन चाईबासा में पोस्टेड हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद डॉक्टर रांची पहुंचे और बताया कि मृतका पिछले कुछ दिनों से मानसिक अवसाद की शिकार थी। उनकी पत्नी ने रिनपास में सलोनी का इलाज भी कराया था। लेकिन पूरी तरह से ठीक नहीं हुई थी। हमले का पूरा घटनाक्रम घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सलोनी किस तरह बेरहमी से हमला कर रही है।

छत्तीसगढ़: आदिवासी परिवार के तीन सदस्यों की हत्या, पुलिस को घटना का पता ही नहीं था!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
maid did attack on crpf doctors family
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X