• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बोकारो रेलवे स्टेशन पर हुआ जोरदार धमाका, कुछ पल के लिए लोगों की थम गई सांसें

|
Google Oneindia News

बोकारो। झारखंड के बोकारो रेलवे स्टेशन के पास बने संयुक्त संचालक और गार्ड रनिंग रूम में अचानक हुए विस्फोट के चलते अफरा-तफरी मच गई। धमाके के बाद मौके पर मौजूद लोगों को कुछ भी समझ में नहीं आया कि क्या हुआ। थोड़ी देर बाद जानकारी मिली कि रनिंग रूम के किचन में एलपीजी सिलेंडर में विस्फोट हुआ है। इस धमाके में किचन की एक दीवार पूरी तरह ढह गई। हादसे में किचन में खाना बना रहा कुक हराधन और सहयोगी सरिता को हल्की चोट आने की भी खबर है। रेलवे के अधिकारी इस मामले को लेकर कुछ भी बोलने से बचते नजर आए।

lpg cylinder blast in kitchen of bokaro railway station

बोकारो के एआरएन अरविंद प्रदीप ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि कुक की स्थिति ठीक है। उसे इलाज के लिए आद्रा रेलवे अस्पताल भेज दिया गया है। घटना के बाद फायर ब्रिगेड के अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक रेलवे स्टेशन में लोको पायलट और सहायक लोको पायलट के आराम करने के लिए रनिंग रूम बनाया गया है। यहां इन लोगों के लिए एक किचन भी बना हुआ है। खाना बनाने का काम वेंडर को दिया गया है।

J&K: राजौरी में भाजपा कार्यकर्ता के घर धमाका, एक बच्ची की मौत, 6 लोग घायलJ&K: राजौरी में भाजपा कार्यकर्ता के घर धमाका, एक बच्ची की मौत, 6 लोग घायल

बुधवार की सुबह जब कुक और उसके सहयोगी खाना बना रहे थे उसी दौरान एलपीजी गैस सिलेंडर में जबरदस्त धमाका हो गया। ब्लास्ट इतना जबरदस्त थाना कि एक दीवार पूरी तरह से ध्वस्त हो गया और वहां रखा पूरा सामान तित-बितर हो गया। खाना बना रहे हराधन को चोट अधिक लगी है, जिसका इलाज कराया जा रहा है। वहीं उसकी सहयोगी सरिता को भी हल्की चोट आई है। पहले रेलवे के अधिकारी इस घटना को लेकर बोलने से बचते हुए नजर आए लेकिन बाद में बोकारो रेलवे के एआरएम अरविंद प्रदीप ने इस घटना की पुष्टि की।

English summary
lpg cylinder blast in kitchen of bokaro railway station
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X