• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लातेहारः मूसलाधार बारिश होने से गिरी दीवार तो एक ही परिवार के 6 लोग दबे, दो बच्चों की मौत

|
Google Oneindia News

लातेहार। झारखंड के लातेहार जिले में लगातार मूसलाधार बारिश होने के चलते सदर थाना क्षेत्र के पेशरार पंचायत के कुलगड़ा गांव में दिल दहला देने वाला हादसा हो गया, जिसमें दो सगे भाइयों की मौत हो गई। गांव के रहने वाले रामसहाय उरांव की मिट्टी की खपरैल घर की दीवार गिर गई। इस हादसे में उनके दो बेटों की मौत हो गई। जबकि वह और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक बच्चों की पहचान 10 वर्षीय शंकर उरांव, 6 वर्षीय मोनुवा उरांव के रूप में हुई है।

latehar wall collapsed two son died and four injured

जबकि 41 वर्षीय रामसहाय उरांव और पत्नी चिंता देवी घायल हैं। उनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। चिंता देवी की स्थिति नाजुक बनी हुई है। शुक्रवार की रात को रामसहाय उरांव का पूरा परिवार एक साथ सोया हुआ था। इसी दौरान अचानक मिट्टी की दीवार गिर गई। इसके चलते सभी लोग मलबे के नीचे दब गए।

सीतामढ़ीः झोपड़ी में खेल रहे थे 8 बच्चे तभी गिर गया बालू से लदा ट्रक, तीन की मौके पर मौतसीतामढ़ीः झोपड़ी में खेल रहे थे 8 बच्चे तभी गिर गया बालू से लदा ट्रक, तीन की मौके पर मौत

इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी को बाहर निकालने का प्रयास किया गया। इसी दौरान दोनों बच्चों की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि रामसहाय उरांव व उनकी पत्नी चिंता देवी को गंभीर चोट लगी है। अपने माता पिता के साथ सोए एक बेटा सोनुवा उरांव (6) व एक बेटी पूर्णिमा कुमारी (8) को भी हल्की चोट लगी है। इधर, पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी लोगों को सदर अस्पताल लाकर इलाज करवा रही है।

बता दें कि झारखंड में गुरुवार रात से ही शुरू हुई बारिश शनिवार तक जारी है। रांची में शुक्रवार सुबह से मूसलाधार बारिश हो रही है। पिछले 24 घंटे में रांची में 150 मिमी. से भी ज्यादा बारिश हुई है। सावन की इस बारिश ने रांची नगर निगम की सारी तैयारियों की पोल खोल दी है। जगह-जगह जलभराव की समस्या उत्पन्न हो गई है।

English summary
latehar wall collapsed two son died and four injured
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X