• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लातेहारः युवती को अगवा कर उसके साथ एक महीने तक दुष्कर्म कर रहे दो उग्रवादी गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

लातेहार। झारखंड के लातेहार जिले में एक माह पहले युवती का अपहरण कर उसको कब्जे में रखे रेप करने वाले प्रतिबंधित संगठन झारखंड जनमुक्ति परिषद ( JJMP ) के एरिया कमांडर सहित दो उग्रवादियों को पुलिस ने महुआडांड़ के अक्सी जंगल से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उग्रवादी के कब्जे से युवती को सकुशल मुक्त करा दिया है। इस दौरान एक उग्रवादी के घर में मिनी गन फैक्ट्री मिली है। पकड़े गए उग्रवादियों की पहचान लातेहारी जिले के फुलवार बगीचा का रहने वाला नसीम अंसारी और बासकरचा का रहने वाला राम प्रसाद लोहरा के रूप में हुई है।

latehar police arrested two member of jjmp

एसडीपीओ राजेश कुजूर ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि जेजेएमपी के दो उग्रवादी महुआडांड़ के अक्सी जंगल में घूम रहे हैं। टीम का गठन कर पुलिस ने छापेमारी कर दोनों उग्रवादियों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एक लड़की को भी उनके चंगुल से मुक्त कराया गया है। लड़की नेतरहाट के रहने वाली है। नसीम अंसारी ने एक महीने पहले उसका अपहरण किया। कब्जे में रखकर उसके साथ नजीम रेप करता था।

गिरफ्तारी के बाद तलाशी के दौरान पुलिस को उनके पास से एक पिस्टल, 7.65 एमएम बोर की 7 गोलियां, पिठ्ठू, वर्दी, मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है। गिरफ्तार उग्रवादी राम प्रसाद लोहरा की निशानदेही पर महुआडांड़ पुलिस ने मिनी गन फैक्टरी का भी खुलासा किया है। नसीम अंसारी दस्ते के लिए राम प्रसाद लोहरा अपने घर पर ही मिनी गन फैक्टरी लगा रखी थी।

Shivnarayan Meena : छत्तीसगढ़ के पास नक्सली हमले में ITBP जवान शिवनारायण मीणा शहीदShivnarayan Meena : छत्तीसगढ़ के पास नक्सली हमले में ITBP जवान शिवनारायण मीणा शहीद

वह खुद हथियार बनाता था। पुलिस ने उसके घर से एक राइफल, दाे बंदूक, एक बैरल गन, कई अर्धनिर्मित देसी पिस्तौल, बंदूक और देसी पिस्तौल बनाने की सामग्री व उपकरण जब्त किए हैं। इसके अलावा कई मोबाइल सेट भी बरामद किए हैं।

English summary
latehar police arrested two member of jjmp
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X