• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः खूंटी में दो बच्चों के साथ मां ने की खुदकुशी, मामूली से झगड़े पर उठाया खौफनाक कदम

|
Google Oneindia News

खूंटी। झारखंड के खूंटी जिले के मुरहू थाना क्षेत्र के हांसा बांध टोली के पास मौजूद कुएं से बुधवार की सुबह महिला और उसके दो बच्चों की लाश बरामद हुई है। महिला अपने दोनों बच्चों के साथ मंगलवार से ही घर से लापता थी। आशंका जताई जा रही है कि पति से विवाद के बाद महिला अपने दो मासूम बच्चों के साथ कुएं में कूद कर खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

khunti mother did suicide with her two son

पति रसु मुंडा के साथ झगड़ा के बाद गुस्साई पत्नी चंपू मुंडाइन (35) ने अपने दो बेटे 6 वर्षीय डुकरा और 3 वर्षीय हार सिंह के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी। बुधवार को तीनों के शव पुलिस ने बरामद किए। मुरहू थाना प्रभारी विक्रांत कुमार ने कहा कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस जब पहुंची तो देखा कि कुएं में महिला व बच्चे के शव हैं। महिला के हाथ से बच्चा जकड़ा हुआ था।

अरुणाचल प्रदेश में खराब मौसम के कारण सेना का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 1 जवान की मौत और 7 हुए घायलअरुणाचल प्रदेश में खराब मौसम के कारण सेना का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 1 जवान की मौत और 7 हुए घायल

गुमला में बुजुर्ग की लाश मिली

वहीं गुमला जिले के पालकोट थाना क्षेत्र स्थित बागेसेरा पंचायत के मलई गांव से पालकोट पुलिस ने बुधवार को एक कुएं से बुजुर्ग व्यक्ति की लाश मिली। मृतक की पहचान मलई गांव निवासी 55 वर्षीय पूना खड़िया के रूप में हुई है। परिजनों के मुताबिक पुना खड़िया सोमवार की शाम अपने घर से निकला था। जो मंगलवार शाम तक घर वापस नहीं आया। आशंका जाहिर की जा रही है कि पुना शराब के नशे में धुत होकर कुएं में गिरा होगा।

English summary
khunti mother did suicide with her two son
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X