• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

खूंटीः खाना नहीं मिलने पर पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, दोनों शराब के नशे में थे धुत

|
Google Oneindia News

खूंटी। झारखंड के खूंटी जिले के खूंटी थाना क्षेत्र के कालामाटी के खैइखैइया टोले में पति ने जल्दी खाना नहीं मिलने पर पत्नी को लाठी से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। रात को करीब 9 बजे खाना को लेकर पति बिराज कच्छप और पत्नी हीरामनी कच्छप के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान पति ने अपनी पत्नी को लाठी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के दौरान दोनों ही नशे में धुत थे। खूंटी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

khunti husband did murder of his wife fore food

वहीं आरोपित पति विराज कच्छप को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, बिराज कच्छप ने रात को 9 बजे नशे की हालत में पत्नी से खाना मांगा। पत्नी भी नशे में थी, जिसके चलते खाना बनाने में देरी हो गई। इसी कारण पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। बात बढ़ने पर पति बिराज कच्छप ने लाठी से पत्नी हीरामनी कच्छप की पिटाई शुरू कर दी। इससे हीरामनी को गंभीर चोट लगी और उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी रविवार सुबह खूंटी पुलिस को दी गई।

कुख्यात अपराधी रिम्स अस्पताल से हुआ फरार
वहीं रांची के रिम्स अस्पताल में मेडिसिन के आईसीयू वार्ड के कुख्यात अपराधी कृष्ण मोहन झा फरार हो गया। कृष्ण मोहन झा अपहरण और हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा था। कृष्ण मोहन पिछले 27 दिन दिनों से रिम्स के मेडिसिन में डॉ. सीबी शर्मा के वार्ड में भर्ती था। करीब 5 वर्ष पूर्व उसे गिरफ्तार कर बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा होटवार में बंद किया गया था। वो मूल रूप से बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कुरहानी थाना क्षेत्र के बथना परिया का निवासी है।

बाड़मेर : पिता ने चार बेटियों की हत्या की, पत्नी की कोरोना से मौत के बाद साली से करना चाहता था शादीबाड़मेर : पिता ने चार बेटियों की हत्या की, पत्नी की कोरोना से मौत के बाद साली से करना चाहता था शादी

बता दें कि रिम्स के मेडिसिन वार्ड से पिछले कुछ वर्षों में एक के बाद एक लगातार चार कैदी फरार हो चुके हैं। लेकिन इसके बाद भी इलाज के नाम पर वहां पहुंचने वाले कैदियों की सुरक्षा में कोई सख्ती नहीं बरती जाती है। कृष्ण मोहन झा को 27 दिनों पहले लीवर में संक्रमण होने की शिकायत के बाद इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया था। कुख्यात कृष्ण मोहन झा कुछ दिनों पहले सीएम और मुख्य न्यायाधीश को भी पत्राचार किया था और जान बचाने की गुहार लगाई थी। इलाज के दौरान सुरक्षा में तैनात किए गए दोनों जवानों की लापरवाही का कृष्ण मोहन झा ने फायदा उठाया और अहले सुबह रिम्स से आराम से फरार हो गया।

English summary
khunti husband did murder of his wife fore food
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X