• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बाजार में मिली महिला का नंबर लेकर बढ़ाई दोस्ती फिर बनाता रहा शारीरिक संबंध और दोस्त के साथ मिलकर किया रेप

|

पाकुड़। झारखंड के पाकुड़ जिले में हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया एक आरोपी मृतक महिला का प्रेमी था, जिसने शादी के दबाव के चलते महिला को दोस्त के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया था। यह घटना पाकुडिया थाना क्षेत्र के सिदपुर की है, जहां एक तलाकशुदा महिला को युवक ने प्रेमजाल में फंसाया फिर शादी का झांसा देकर 4 साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा और इस दौरान उसने महिला से पैसे भी ऐंठ लिए पर जब महिला ने शादी का दबाव बनाया तो वह पीछे हट गया।

पुलिस को मिली थी लाश मिलने की सूचना

पुलिस को मिली थी लाश मिलने की सूचना

इसके बाद महिला ने अपने पैसे मांगे तो युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पहले उसका रेप किया फिर हत्या कर दी। पाकुडिया पुलिस को सिदपुर गांव में अज्ञात महिला की लाश मिलने की सूचना मिली। इसके पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि महिला की गला रेतकर हत्या की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की। इस दौरान जो सच्चाई सामने आई उससे पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस को मृतका के परिजनों से युवक की जानकारी मिली।

बाजार में मिली थी महिला

बाजार में मिली थी महिला

इसके बाद पुलिस ने युवक मोतीराम मरांडी को गिरफ्तार कर लिया और सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई बताई। हत्यारोपित मोतीराम मरांडी ने बताया कि महिला की हत्या उसने अपने साथी राजेश मुर्मू के साथ मिलकर की। आरोपी मोतीराम मरांडी ने पूछताथ के दौरान पुलिस को बताया कि चार साल पहले वह महिला से एक बाजार में मिला था। वहीं पर दोनों ने एक-दूसरे को अपना मोबाइल नम्बर दिया। फिर दोनों छुप-छुप कर मिलने लगे।

4 साल तक शादी का झांसा देकर बनाता रहा शारीरिक संबंध

4 साल तक शादी का झांसा देकर बनाता रहा शारीरिक संबंध

इसके बाद दोनों के बीच प्यार का सिलसिला आगे बढ़ा। इस चार साल के बीच आरोपी ने महिला से 50 हजार रुपये भी लिये। चार साल तक दोनों में सबकुछ ठीक चलता रहा। आरोपी ने शादी का झांसा देकर चार साल तक महिला का यौन शोषण किया। लेकिन जब महिला ने शादी के लिए उसपर दबाव बनाया तो वह पीछे हट गया। महिला ने तब अपना 50 हजार रुपये वापस करने को कहा, जिसके बाद आरोपी ने अपने साथी राजेश मुर्मू के साथ मिलकर उसकी हत्या करने की योजना बनाई।

दोस्त के साथ मिलकर महिला का किया रेप

दोस्त के साथ मिलकर महिला का किया रेप

मामले का खुलासा करते हुए एसपी मणिलाल मंडल ने बताया कि आरोपियों ने प्लान के तहत महिला को पाकुड़िया थाना इलाके के सीतपुर में नदी के किनारे बुलाया। वहां आरोपियों ने पहले महिला के साथ पहले रेप किया फिर उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या में इस्तेमाल हथियार को नदी में फेंक दिया और महिला के कपड़े को जला डाला. जिस साइकिल से महिला वहां आई थी, उस साइकिल को दूर ले जाकर फेंक दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दो किलो चावल का लालच देकर महिला को घर बुलाया और अश्लील वीडियो दिखाकर युवक ने किया रेप का प्रयास

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jharkhand pakud police discloed murder case of woman and arrested accused
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X