• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Jharkhand: जज उत्तम आनंद की मौत हादसा या मर्डर ? CCTV फुटेज से गहराया हत्या का शक

|
Google Oneindia News

रांची, 29 जुलाई। बुधवार सुबह धनबाद में एक सड़क हादसे में जिला एवं सत्र न्यायाधीश उत्तम आनंद की मौत की खबर सामने आई थी। बताया जा रहा था कि कल सुबह जब वो मार्निंग वॉक पर निकले थे तो उन्हें एक ऑटो ने पीछे से टक्कर मार दी थी, जिससे वो सड़क पर गिर पड़े थे और गंभीर रूप से घायल हो गए थे, उन्हें आस-पास के लोगों ने शहीद निर्मल महतो चिकित्सा महाविद्यालय पहुंचाया था, जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था।

    Dhanbad ADJ Uttam Anand की मौत, हादसा या हत्या? , CCTV से गहराया शक | वनइंडिया हिंदी
    Jharkhand: जज उत्तम आनंद की मौत हादसा या मर्डर ?

    मालूम हो कि उत्तम आनंद कई संगीन केस की सुनवाई कर रहे थे, जिसमें गैंगस्टर अमन सिंह का भी केस शामिल है। इस घटना की जांच कर रही पुलिस के हाथ अब एक सीसीटीवी फुटेज लगा है, जिसमें दिख रहा है कि जज बहुत स्लो स्पीड में जॉगिंग कर रहे थे लेकिन अचानक पीछे से एक ऑटो आकर उन्हें जोरदार टक्कर मारता है और इसके बाद चालक वहां से तेजी से भाग निकलता है। टक्कर लगते ही जज सड़क पर गिर पड़ते हैं। इस फुटेज के बाद जज की हत्या की आशंका जताई जा रही है। ये हादसा जज के घर से आधा किमी की दूरी पर हुआ था।

    मालूम हो कि मूल रूप से हजारीबाग के रहने वाले उत्तम आनंद एक सभ्रांत परिवार से ताल्लुक रखते थे। उनके पिता और भाई हजारीबाग कोर्ट में वकील हैं, जबकि उनके दो रिश्तेदार आईएएस अधिकारी हैं। जज की मौत से पूरा परिवार सदमे में है, ऐसे में उनके परिवार के किसी भी व्यक्ति ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है लेकिन उनकी पत्नी ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है।

    यहां पढ़ें: संसद के बाहर भी घमासान: अब राहुल गांधी बोले- राष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा नहीं करने दे रही मोदी सरकारयहां पढ़ें: संसद के बाहर भी घमासान: अब राहुल गांधी बोले- राष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा नहीं करने दे रही मोदी सरकार

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिस ऑटो से जज को टक्कर मारी गई है, वो भी चोरी का था। वो मंगलवार रात में ही चोरी हुआ था। ये भी खबर है कि कुछ दिन पहले ही जज ने कई गैंगस्टर्स की जमानत याचिका ठुकराई थी जिसके बाद उन्हें धमकी भी मिल रही थी। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। इस मामले में जांच टीम का गठन कर दिया गया है।

    English summary
    Judge Uttam Anand lost his life in road Road Accident in Dhanbad but CCTV Footage Spurs Murder Probe. Teams formed to investigate the incident from all angles," said police
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X