• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः बाहर से लौटे 21 वर्षीय युवक की मौत के बाद डर के चलते एंबुलेंस से किसी ने नहीं उतारी लाश

|

गुमला। झारखंड के गुमला जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रायडीह में प्रखंड के कटकायां बगीचा टोली के रहने वाले 21 साल के युवक की मौत के बाद गांव में डर का माहौल बना हुआ है। स्थानीय लोग मृतक के कोरोना संक्रमित होने की आशंका से शव को एंबुलेंस से नीचे उतारने में भी डर रहे हैं। युवक को पेट दर्द और तेज बुखार था।

jharkhand gumla 21 year old boy died

युवक के परिजनों ने आनन-फानन में एंबुलेंस 108 को फोन कर बुलाया। उसकी हालत उस वक्त बेहद गंभीर लग रही थी। मृतक के परिजनों ने बताया कि युवद दिनेश 20 मार्च को दिल्ली से वापस लौटा था। युवक बाहर से आया है और उसकी हालत गंभीर सुनक एंबुलेंस चालक वापस लौट गया। इसके बाद शाम को दुबारा एंबुलेंस से युवक को अस्पताल ले जाया गया। जहां, डॉ. अनमोल कुंजूर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

देर रात से शव एंबुलेंस में ही रखा है और सीएचसी परिसर में ही है। गुमला सदर अस्पताल से विशेषज्ञ आए हुए हैं। मृतक का सैंपल लिया गया है, जिसे रांची भेजा जाएगा। संदिग्ध की रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। बता दें कि पहले लॉकडाउन और उसके बाद जिलों की सीमाओं को सील कर दिए जाने के बाद से हजारों लोग अपने घर के करीब पहुंचकर भी परिजनों से नहीं मिल पा रहे हैं।

सीमा क्षेत्रों पर ही उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया है। वहां बनाए गए अस्थाई कैंप में उनकी जांच से लेकर खाने-पीने के सारे इंतजाम किए गए हैं। कुछ चालाकी से पुलिस-प्रशासन की आंखों में धूल झोंककर भागने में भी सफल रहे, जो बड़ी मुसीबत का सबब बन सकते हैं। मंगलवार को भी देश के दूसरे प्रदेशों से लोगों की आवक जारी रही।

'किसी तरह की महक या टेस्ट का पता नहीं लग रहा था', कोरोना को मात देकर लौटीं दीया ने बताई आपबीती

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jharkhand gumla 21 year old boy died
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X