• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः लड़की को अगवा कर उसके साथ किया रेप फिर जिंदा कुएं में फेंका, गिरफ्तार

|

देवघर। झारखंड के देवघर जिले के मोहनपुर इलाके में लड़की का अपहरण कर उसके साथ रेप किया गया फिर उसकी हत्या कर दी गई। मृतका इंटर की छात्रा थी। लड़की दो दिन से लापता थी, जिसकी लाश गांव के कुएं में मिली थी। लड़की के पिता ने बीते मंगलवार को यानी कि 28 अप्रैल को अपहरण का मामला दर्ज कराया था। वहीं इस मामले में पुलिस ने एक अप्रैल को दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान दोनों आरोपितों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

पिता ने दर्ज कराया था अपहरण का मामला

पिता ने दर्ज कराया था अपहरण का मामला

इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि बीते 30 अप्रैल को गांव के कुएं में 19 साल की छात्रा की लाश मिली थी। घटना संबंधित संपूर्ण जानकारी देते हुए देवघर के एसपी पीयूष पांडे ने बताया कि दो दिन पहले छात्रा के पिता ने गांव के ही दो युवकों के खिलाफ बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। इस संबंध में जब पुलिस ने गांव के राजकिशोर यादव और संतोष यादव को हिरासत में लेकर उनसे कड़ाई से पूछताछ की तो सारे मामले खुलकर सामने आ गए।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ रेप का खुलासा

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ रेप का खुलासा

पुलिस का कहना है कि छात्रा के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई। पहले आरोपितों ने सिर पर हमला कर घायल किया फिर पास के ही कुएं में फेंक दिया। आपको बता दें, मोहनपुर थाना अंतर्गत पिछले एक साल में छात्रा के साथ रेप और हत्या का यह तीसरा मामला है। शव मिलने के बाद पिता ने दोनों युवकों पर बेटी को अगवा कर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया था। छात्रा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो गया है कि पहले उसके साथ रेप किया गया फिर हत्या की गई।

छात्रा का अपहरण कर पहले उसे साथ ले गए

छात्रा का अपहरण कर पहले उसे साथ ले गए

आरोपी राजकिशोर यादव का कई लड़कियों से संबंध रहा है। पुलिस द्वारा आरोपी का मोबाइल खंगालने पर आरोपी युवक का कई लड़कियों के साथ संबंध होने की बात सामने आई है। इस बात की जानकारी आसपास के लोगों व स्थानीय लोगों द्वारा भी पुलिस को दी गई है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को जानकारी दी कि 28 अप्रैल को शाम साढ़े पांच बजे दोनों आरोपी छात्रा को अपने साथ लेकर गए थे।

एक आरोपित ने किया रेप

एक आरोपित ने किया रेप

उसके बाद एक आरोपी राजकिशोर यादव उर्फ छोटू ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने छात्रा के सिर पर वार कर उसे जख्मी कर दिया और जख्मी अवस्था में ही उसे घटनास्थल पर स्थित मनरेगा कुआं में फेंक दिया। जिसके बाद गुरुवार को खोजबीन करने के क्रम में उसका शव कुएं से बरामद किया गया।

शौच करने गई लड़की को तीन लोगों ने किया अगवा, दोस्त करता रहा रेप और कमरे के बाहर पहरा दे रहे थे साथी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jharkhand devghar misdeed and murder of class 12th girl
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X